Home Bollywood Bollywood News | आर बाल्की की क्रिकेट पर बेस्ड फिल्म में नजर...

Bollywood News | आर बाल्की की क्रिकेट पर बेस्ड फिल्म में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन

447

डायरेक्टर आर बाल्की पिछले दिनों अपनी फिल्म ‘चुप’ को लेकर चर्चा में थे। अब बाल्की अपनी अगली फिल्म की तैयारी में भी जुट गए हैं। खबर है कि वह क्रिकेट पर आधारित एक फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसमें बाल्की लीड हीरो के लिए अभिषेक बच्चन को कास्ट करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर बाल्की अपनी अगली स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन के संपर्क में हैं। फिल्म क्रिकेट पर आधारित होगी, जिसमें अभिषेक लीड रोल में होंगे। इसमें अभिषेक बाएं हाथ के एक धाकड़ बल्लेबाज की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि अगले साल की शुरुआत में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। इस बीच बाल्की अपनी फिल्म ‘चुप’ के पोस्ट प्रोडक्शन का काम निपटाएंगे। फिल्म में लीड हीरोइन भी क्रिकेटर के किरदार में दिखेंगी। अभिषेक का नाम फिल्म के लिए तय है, लेकिन लीड एक्ट्रेस के लिए डायरेक्टर की तलाश अभी पूरी नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि बाल्की पिछले काफी समय से अभिषेक के साथ अपनी इस फिल्म को लेकर चर्चा कर रहे थे और अब यह बातचीत अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुकी है। अभिषेक अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘ब्रीद’ के तीसरे सीजन की शूटिंग पूरी करने के बाद बाल्की की फिल्म शुरू करेंगे।

तापसी पन्नू को नहीं मिली ऊषा मेहता की बायोपिक

कई दिनों से यह चर्चा जोरों पर थी कि स्वतंत्रता सेनानी ऊषा मेहता के जीवन पर बनने वाली फिल्म के लिए एक्ट्रेस तापसी पन्नू से बातचीत चल रही है और उनका नाम फिल्म के लिए लगभग तय है। जब तापसी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस खबर को खारिज कर दिया। हालांकि, इसी के साथ उन्होंने इस बायोपिक का हिस्सा बनने को लेकर अपनी दिलचस्पी भी जाहिर की।

तापसी से जब इस फिल्म के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, “यह मेरे लिए भी एक खबर थी, जो मुझे अखबार में पढ़ने को मिली। मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, क्योंकि मुझसे इस फिल्म के लिए संपर्क नहीं किया गया है।” उन्होंने कहा, “हालांकि, अगर ऐसा होता तो मेरा एक सपना सच हो जाता। ऊषा मेहता जैसी महान स्वतंत्रता सेनानी का जीवन पर्दे पर उतारना मेरे लिए सम्मान की बात होती।” इस फिल्म का निर्देशन केतन मेहता कर रहे हैं। फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। करन जौहर इस फिल्म के निर्माता हैं। कहा जा रहा था कि फिल्म के लिए भूमि पेडनेकर से भी संपर्क किया गया था।

बात करें ऊषा मेहता की तो ‘भारत छोड़ो आंदोलन’ के दौरान उन्होंने कांग्रेस रेडियो नाम की एक खुफिया रेडियो सर्विस शुरू की थी। इसके माध्यम से वह आजादी के लिए संघर्ष करने वालों की मदद करने लगी थीं। उन्हें भारत की पहली रेडियो वुमन भी कहा जाता है। इस रेडियो के जरिए लोगों को स्वतंत्रता आंदोलन से जुड़ी जानकारी दी जाती थी। देश को आजादी मिलने के बाद ऊषा मेहता को पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया था।

Bollywood News | नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना पर भड़के लोग, सोशल मीडिया पर निकाला गुस्सा

Previous articleDussehra 2021 | राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद द्रास में जवानों के साथ मनाएंगे विजय दशमी, कारगिल के नायकों को देंगे श्रद्धांजलि
Next articleDussehra 2021 | संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कहा- देश का विभाजन एक दुखद इतिहास
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).