Home Bollywood Bollywood News | नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना पर भड़के लोग, सोशल मीडिया...

Bollywood News | नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना पर भड़के लोग, सोशल मीडिया पर निकाला गुस्सा

920
नई दिल्ली ब्यूरो : बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मों के अलावा ऐड की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। कई सितारे हैं जिनके ऐड फैंस खूब पसंद करते हैं। वहीं कुछ सितारों को अपने ऐड की वजह से विवादों और आलोचना का भी सामना करना पड़ता है। इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को अपने एक ऐड की वजह से सोशल मीडिया में लोगों की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

इन दोनों का यह ऐड एक अंडरवियर का है। इस ऐड में रश्मिका मंदाना को विक्की कौशल का अंडरवियर देखकर रोमांटिक होते हुए दिखाया गया है। इन दोनों कलाकारों के इस ऐड की कई सोशल मीडिया यूजर्स खुलकर आलोचना कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। ऐड की बात की जाए तो इसमें दिखाया गया है कि रश्मिका मंदाना एक योगा सेशन दे रही होती हैं और उनके साथ विक्की भी योगा कर रहे होते हैं।

ऐड के वीडियो में आगे दिखाया गया है कि जब विक्की कौशल योगा करते हैं तो उनके अंडरवियर से पैंट खिसक जाती है और अंडरवियर की स्ट्रिप नजर आने लगती है, जिसे देख रश्मिका मंदाना रोमांटिक एक्सप्रेशन देने लगती हैं। इसके साथ ही अगले दिन अंडरवियर की स्ट्रिप देखने के लिए रश्मिका फिर से प्लान करती हैं। विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना के इस ऐड को देखकर बहुत से लोग भड़क गए हैं।

राaहुल Chugh नाम के यूजर ने अपने ट्वीट में रश्मिका मंदाना को टैग करते हुए यह लिखा, ‘डियर रश्मिका मंदाना मैंने आपका ऐड देखा और उसने मुझे काफी निराश किया। मैंने आपसे कभी ऐसी उम्मीद नहीं की थी। आप ऐसा नहीं कर सकती हैं, क्योंकि आप एक नेशनल क्रश हो, लाखों दिलों की धड़कन हो। माफी चाहता हूं अगर मैंने कुछ गलत कहा हो तो, हमेशा मुस्कुराते रहिए।’

Vivek Nair – The Thrifty Marketer नाम के यूजर ने इस ऐड को देखकर अपने ट्विटर अकाउंट पर यह लिखा, ‘हाल के दिनों में देखा गया सबसे सस्ता और खराब ऐड है.. रश्मिका मंदाना जैसी अभिनेत्रियां लड़कियों को इससे बर्बाद कर सकती हैं … मुझे नहीं लगता कि कोई लड़की किसी के अंडरवियर को देखकर ऐसी एक्साइटेड होगी।’

Men’s rights ने सोशल मीडिया में लिखा, ‘विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना यह किस तरह का ऐड है ? आपको नहीं लगता है यह बहुत फनी है ?’ इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना को उनके अंडरवियर ऐड के लिए ट्रोल किया है।

Previous articleShivsena | गोवा विधानसभा की 22 सीटों पर चुनाव लड़ेगी शिवसेना, 2017 में उतारे थे 3 उम्मीदवार
Next articleHurun India Rich List 2021 | भारत में 1,000 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति वाले 1,000 से अधिक अमीर
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).