Home Police Social Media | वाट्सऐप, फेसबुक और इंस्टाग्राम का सर्वर डाऊन लेकिन नागपुर...

Social Media | वाट्सऐप, फेसबुक और इंस्टाग्राम का सर्वर डाऊन लेकिन नागपुर पुलिस नहीं…

839

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वाट्सऐप (Whatsapp), फेसबुक (Facebook) और इंस्टाग्राम (Instagram) दुनियाभर में डाउन हो गया है लेकिन इसी समय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर इन सभी प्लेटफॉर्म को लेकर मजाक उड़ाना भी शुरू हो गया है. वहीं फेसबुक और व्हाट्सएप ने भी ट्विटर का सहारा लेते हुए अपने सर्वर डाउन होने के मेसेज शेयर किये है. अब ट्विटर पर जारी इस अभियान में महाराष्ट्र की नागपुर पुलिस भी कूद पड़ी है.

उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अक्सर नागपुर पुलिस अपनी लाजवाब पोस्ट को लेकर हमेशा से चर्चा में रही है. नागपुर पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा- “हम हमेशा आपके लिए वहां हैं।”. उन्होंने अपनी इस पोस्ट के साथ एक पुलिसकर्मी का पेट्रोलिंग करता हुआ फोटो भी शेयर किया है.

ट्विटर – वाट्सऐप का हैल्लो -हैल्लो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वाट्सऐप (Whatsapp), फेसबुक (Facebook) और इंस्टाग्राम (Instagram) डाउन होने की वजह से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर इन सभी प्लेटफॉर्म को लेकर मजाक उड़ाना शुरू है, वहीं पर ट्विटर के “हैल्लो ” ट्वीट का जवाब वाट्सऐप ने भी अपना ट्वीट “हैल्लो’ लिख कर दिया है. यूजर्स इसके भी बड़े मजे ले रहे है. उल्लेखनीय है कि इस टाइम में अक्सर वाट्सऐप और फेसबुक पर एक्टिव रहनेवाले भी ट्विटर पर आज सक्रीय होने पर भी कई यूजर मेम शेयर कर रहे है.

Previous articleSocial Media | वाट्सऐप, फेसबुक और इंस्टाग्राम को ट्विटर का सहारा, डाउन सर्वर से यूजर्स हुए परेशान
Next articleNavratri 2021 | इस साल भी नहीं होगी गरबा-डांडिया की धूम, सरकार ने जारी की नवरात्रि की गाइडलाइंस
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).