Home Bollywood Bollywood News | अजय देवगन की फिल्म “मैदान” की रिलीज डेट आई...

Bollywood News | अजय देवगन की फिल्म “मैदान” की रिलीज डेट आई सामने, थिएटर में देगी दस्तक

722
महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने हाल ही थिएटर्स खोलने की परमिशन दे दी है. इस अनाउंसमेंट के बाद से सभी मेकर्स ने अपनी-अपनी फिल्मों को थिएटर्स में रिलीज करने की तारखों को अनाउंस कर दिया है. अब इसी बीच अजय देवगन की फिल्म मैदान की भी रिलीज डेट सामने आ गई है.

फिल्म 3 जून 2022 को थिएटर में रिलीज होगी. फिल्म को अमित शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं और इसे जी स्टूडियो, बोनी कपूर, अरुणवा जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अजय ने लिखा, ‘मैदान, एक स्टोरी जो हर भारतीय से जुड़ेगी. ये ऐसी फिल्म है जो मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण है. अपने कैलेंडर में डेट मार्क कर लीजिए. फिल्म थिएटर में 3 जून 22 को रिलीज होगी.’

बता दें कि फिल्म में अजय, सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं. ये वही शख्स हैं जिन्होंने भारत में फुटबॉल को पॉपुलर किया था. वह 1950-1963 के बीच भारतीय फुटबॉल टीम के कोच रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन के अलावा कीर्ति सुरेश, प्रियामणि और गजराज राव अहम भूमिका में नजर आएंगे.

फिल्म को लेकर बोनी कपूर ने कहा था, ‘मैं ये जानकर हैरान हो गया था कि सैयद अब्दुल रहीम के बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते हैं. वो एक अनसंग हीरो हैं जिसकी उपलब्धियों को सैल्यूट करना चाहिए. उनकी टीम में चुन्नी गोस्वामी, पीके बनर्जी, बलराम, फ्रैंको और अरुण घोष जैसे हीरो थे. सैयद अब्दुल रहीम जैसे किरदार को अजय देवगन जैसे स्टार ही निभा सकते हैं. मुझे उम्मीद है कि ये फिल्म कई यंगस्टर्स को फुटबॉल को लेकर प्रेरित करेगी और वर्ल्ड कप को भारत लेकर आएंगे.’

इससे पहले खबर आई थी कि मड आइलैंड में एक स्टेडियन का सेट बनाने की तैयारी हो रही है. वहीं पर फिल्म का क्लाइमेक्स सीन शूट किया जाएगा. इसके साथ ही इसमें 1962 में हुए एशियन गेम्स के फाइनल मैच को भी दिखाया जाएगा. बताया जा रहा था कि ये स्टेडियम मिड अक्टूबर तक तैयार हो जाएगा.

मेडे की रिलीज डेट भी आई सामने

अजय की फिल्म मेडे की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. फिल्म अगले साल ईद के दौरान रिलीज होगी. इस फिल्म में अजय के साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में होंगे.

Previous articleIPL 2021 | पर्पल कैप पर हर्षल पटेल का कब्जा बरकरार, फिलहाल कोई टक्कर में नहीं
Next articleMaharashtra | आर. आर. पाटलांचा सख्खा भाऊ पोलीस सेवेतून निवृत्त, शेवटच्या दिवशी आईला केले सॅल्युट
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).