Home हिंदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे “मन की बात “

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे “मन की बात “

460

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (30 अगस्त) सुबह 11 बजे अपने रेडियो कार्यक्रम “मन की बात” के माध्यम से राष्ट्र को संबोधित करेंगे. बता दे कि इससे पहले 18 अगस्त को, पीएम मोदी ने अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम “मन की बात” के 68 वें संस्करण के लिए लोगों को अपने इनपुट्स और विचारों को साझा करने के लिए कहा था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने इस कार्यक्रम की जानकारी ट्वीटर अकाउंट से शेयर भी की है. अपने मोबाइल से 1922 नम्बर पर मिस कॉल देकर भी आप प्रधानमंत्री का ये कार्यक्रम सुन सकेंगे. 

अपने पिछले रेडियो कार्यक्रम “मन की बात” में प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान की आलोचना की और कहा कि उसने भारत की भूमि पर कब्जा करने और अपने चल रहे आंतरिक संघर्षों को हटाने के लिए भ्रामक योजना बनाई. इस कार्यक्रम के दौरान कारगिल युद्ध के दौरान सैनिकों के शौर्य की कहानियों को साझा करने के लिए पीएम ने युवाओं से अपील भी की थी.

Previous articleलो कर लो बात : तीसरे कॉलेज की मेरिट लिस्ट में भी सनी लियोनी का नाम!
Next articleजानकारी : व्हाट्सएप्प से डिलीट हो गए फोटो और वीडियो ऐसे दोबारा करें हासिल
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).