Home हिंदी लो कर लो बात : तीसरे कॉलेज की मेरिट लिस्ट में भी...

लो कर लो बात : तीसरे कॉलेज की मेरिट लिस्ट में भी सनी लियोनी का नाम!

645
पश्चिम बंगाल में शनिवार को फिर एक और कॉलेज की मेरिट लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का नाम नजर आया. उल्लेखनीय है कि राज्य में इस तरह का वाकया एक हफ्ते में तीसरी बार हुआ है. कॉलेज प्रशासन ने यह शरारत करने वालों के खिलाफ अब पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है.

कोलकाता: कनाडा में जन्मी अभिनेत्री का नाम बारासात राजकीय कॉलेज में बीए (ऑनर्स) अंग्रेजी में चयनित प्रतिभागियों की सूची में तीसरे स्थान पर है. सूची में सनी लियोनी से ऊपर अमेरिकी पोर्न स्टार डैनी डेनियल्स और लेबनान की वेबकैम मॉडल मिया खलीफा का नाम है. नाम के साथ आवेदन और अनुक्रमांक भी लिखा गया है, ये विशेष.

कॉलेज के एक अधिकारी ने कहा कि शरारत करने वालों के खिलाफ बारासात पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. तृणमूल छात्र परिषद द्वारा संचालित कॉलेज छात्र संघ ने पुलिस थाने में एक अलग प्राथमिकी दर्ज कराई जिसमें आरोप लगाया गया कि कुछ लोग अपना स्वार्थ साधने के लिए शैक्षणिक संस्थान की छवि खराब करने के लिए यह सब कर रहे हैं.

कनाडा में जन्मी अभिनेत्री का नाम इससे पहले शुक्रवार को दक्षिण 24 परगना जिले के बज-बज कॉलेज में बीए (ऑनर्स) अंग्रेजी में चयनित 157 प्रतिभागियों की सूची में 151वें स्थान पर देखा गया था. इसके पहले कोलकाता के आशुतोष कॉलेज में बृहस्पतिवार को बीए (ऑनर्स) अंग्रेजी में प्रवेश की प्रथम सूची में भी सनी लियोनी का नाम शीर्ष पर नजर आया था. आशुतोष कॉलेज प्रबंधन ने भी संबन्धित मामले में शिकायत दर्ज कराई है.

Previous articleभारतीय वायुसेना ने बता दिया उसके लिए हर जीवन महत्वपूर्ण है…
Next articleप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे “मन की बात “
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).