Home Social Media Social Media | भारत के पूर्व प्रधानमंत्रियों की यादें ताजा कर दी...

Social Media | भारत के पूर्व प्रधानमंत्रियों की यादें ताजा कर दी पीएम मोदी ने

611
अमेरिका दौरे की शुरुआत के वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक फोटो शेयर की थी। ये फोटो तब की थी, जब मोदी बुधवार को अमेरिका के लिए एयर इंडिया वन प्लेन से रवाना हुए थे। इसमें वे प्लेन में कुछ दस्तावेज पढ़ते नजर आ रहे थे। मोदी की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसके बाद राजीव गांधी और लाल बहादुर शास्त्री समेत 4 पूर्व प्रधानमंत्रियों की ऐसी ही तस्वीरें शेयर कर लोग बोले कि यादें ताजा हो गईं।

मोदी की फोटो वायरल होने के बाद ही कई लोगों ने भारत के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की तस्वीर शेयर कर लिखा कि पुरानी यादें ताजा हो गईं। इस फोटो में शास्त्री अपनी पत्नी ललिता के साथ प्लेन में बैठे हुए हैं। शास्त्री कोई कागज पढ़ रहे हैं और उनकी पत्नी कोई किताब। ये तस्वीर शास्त्री परिवार के विभाकर शास्त्री ने शेयर की थी। इस फोटो पर कई यूजर ने लिखा- हमें भारत के इस महान सपूत पर नाज है।

यूजर्स ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी, पीवी नरसिम्हा राव, अटल बिहारी वाजपेयी की प्लेन के अंदर काम करने की ऐसी ही फोटो शेयर कीं। कुछ यूजर्स बोले कि मोदी अकेले ऐसे प्रधानमंत्री नहीं जो प्लेन में काम कर रहे। कुछ की नजर उनके बैग पर लगे ताले पर गई। एक यूजर ने लिखा- इतनी सुरक्षा और प्लेन के भीतर सफर के बावजूद बैग पर ताले की क्या जरूरत है।

Previous articleबाल का सवाल है | कंज्यूमर कोर्ट ने कहा- लंबे बाल कट जाने से महिला मॉडल का जॉब गया, दोषी होटल दे 2 करोड़ का हर्जाना
Next articleखबर पक्की है | भारत में बन रही पहली फ्लाइंग कार; ये बैटरी और बायो फ्यूल दोनों से उड़ेगी
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).