Home Bollywood Bollywood News | ‘मिसेज चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ फिल्म से धमाका करने को...

Bollywood News | ‘मिसेज चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ फिल्म से धमाका करने को तैयार रानी मुखर्जी, पूरा किया शेड्यूल

836
रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने अपनी अगली फिल्म – मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है. एक महीने तक शूटिंग करने के बाद, निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एस्टोनिया शेड्यूल के खत्म होने की जानकारी दी है. सुरक्षा प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए मुखर्जी और पूरे क्रू ने सभी के साथ बायो बबल में आवश्यक सावधानियां का पालन करते हुए शूटिंग पूरी की है.

यह फिल्म एक मां की संपूर्ण देश के खिलाफ की जंग के सफर के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म का अंतिम शेड्यूल जल्द ही भारत में शुरू होने की उम्मीद है. आशिमा छिब्बर द्वारा निर्देशित ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी की एम्मे एंटरटेनमेंट और जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित है.

बर्थडे पर की थी अनाउंसमेंट

बता दें कि इस फिल्म की अनाउंसमेंट रानी मुखर्जी के 43वे बर्थडे के दौरान हुई ती. रानी ने फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए कहा था, ‘आज का दिन इससे ज्यादा अच्छे से नहीं सेलिब्रेट किया जा सकता था. आज मैं अपनी लाइफ की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म की अनाउंसमेंट कर रही हूं. सिनेमा में मेरे 25 साल के करियर में मैंने कई शानदार फिल्में साइन की है. मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉवे सभी मांओं को डेडिकेटेड है.’

निखिन आडवाणी के साथ मिलकर काम करना काफी मजेदार होगा जिन्हें मैं फिल्म कुछ-कुछ होता है के दौरान से जानती हूं. डायरेक्टर आशिका छिब्बर के साथ काम करने को लेकर मैं एक्साइटेड हूं. छिब्बर का फिल्मों को लेकर जो विजन है उससे मैं काफी इम्प्रेस हुई हूं. ये एक महिला की पावरफुल स्टोरी है जिसे सबको जरूर बताना चाहिए.

वैसे बता दें कि पिछले कुछ समय से रानी सोशल मुद्दों पर बेस्ड फिल्मों में काम कर रही हैं. वह अकेले अपने दम पर फिल्म को हिट करा रही हैं फिर चाहे फिल्म हिचकी हो या मर्दानी 2.

रानी की अपकमिंग फिल्में

इस फिल्म के अलावा रानी, बंटी और बबली 2 और मर्दानी 3 में भी नजर आएंगी. बंटी और बबली 2 में रानी के साथ सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ हैं. शरवरी इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. बता दें कि फिल्म के पहले पार्ट में रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे.

वहीं रानी की फिल्म मर्दानी 3 की भी अनाउंसमेंट हो गई है. हालांकि फिल्म में रानी के साथ कौन होगा इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. फिल्म के पहले दोनों पार्ट को काफी पसंद किया गया है और अब फैंस देखना चाहते हैं कि मर्दानी 3 में एक्ट्रेस क्या धमाका करेंगी.

Previous articlePMKMY | किसानों को मुफ्त में मिलेगा 36,000 रुपये वाली इस स्कीम का लाभ
Next articleNagpur | Podar World School organized guest lecture on “Digestive System and Intestinal Health”
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).