Home Bollywood Bollywood News | ‘तेजस’ के लिए पुलिस एकेडमी से जुड़े सीन शूट...

Bollywood News | ‘तेजस’ के लिए पुलिस एकेडमी से जुड़े सीन शूट करेंगी कंगना रनोट

635

मुंबई ब्यूरो : कंगना रनोट हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ के बाद इन दिनों ‘तेजस’ की शूटिंग मुंबई में कर रही हैं। मुंबई शेड्यूल के बाद वे फिल्म की शूटिंग के लिए 23 सितंबर को मुरादाबाद और लखनऊ का रुख करेंगी। वहां वे ‘तेजस’ के लिए पुलिस एकेडमी से जुड़े सीन शूट करेंगी। उसके बाद बतौर एक्‍टर वे इंदिरा गांधी वाले प्रोजेक्‍ट पर जुटेंगी। उनके करीबियों ने इसकी पुष्टि की है। ‘थलाइवी’ में अपने किरदार के लिए कंगना ने 15 किलो वजन गेन किया था। फिर ‘तेजस’ के लिए उन्होंने भाग्‍यश्री की सलाह पर बिना कीटो डाइट फॉलो किए वजन कम किया था।

आतंकी संगठनों के नापाक मंसूबों को तबाह करेंगी कंगना

‘तेजस’ से जुड़े सूत्रों ने बताया, “यह पूरी तरह ‘एयरलि‍फ्ट’ और ‘उरी’ की तरह सच्‍ची घटनाओं पर बेस्‍ड नहीं है। इसमें पायलट के रोल में कंगना रनोट पाकिस्‍तान समर्थित आतंकी संगठनों के नापाक मंसूबों को तबह करेंगी। ‘तेजस’ के लिए कंगना ने अपना काफी वजन कम किया है, जो ‘थलाइवी’ के दौरान बढ़ा हुआ था। वे ऐसा ‘थलाइवी’ में उनकी मां के रोल में नजर आईं भाग्‍यश्री की सलाह पर कर सकीं थीं।

Previous articleMaharashtra । राज्यात पुढचे पाच दिवस मुसळधार ते अतिमुसळधार पावसाची शक्यता
Next articleSpace Tourism | अटलांटिक ओशन में उतरा ड्रैगन एयरक्राफ्ट; अंतरिक्ष की सैर कर वापस लौटे चारों क्रू ने कहा- जिंदगी का बेस्ट सफर
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).