Home Bollywood Bollywood News | सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ दशहरा पर सिनेमाघरों में...

Bollywood News | सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ दशहरा पर सिनेमाघरों में होगी रिलीज

एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म को दशहरा के अवसर पर रिलीज किया जाएगा। सुत्रों के मुताबिक, मेकर्स अगले हफ्ते फिल्म का एक नया पोस्टर और ट्रेलर रिलीज करने वाले हैं। इसके साथ ही वे फिल्म को दशहरा के अवसर पर 15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज करने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी करेंगे।

हाल ही में गणेश चतुर्थी के मौके पर फिल्म का पहला गाना ‘विघ्नहर्ता’ रिलीज किया गया था। इस फिल्म में सलमान के अलावा उनके बेहनोई आयुष शर्मा भी लीड रोल निभा रहे हैं। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है। ‘अंतिम’ मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ की हिन्दी रीमेक है। इसे देशभर में पांच भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म ‘सलमान खान फिल्म्स’ द्वारा प्रस्तुत और सलमा खान द्वारा निर्मित है।

एक्टर फरदीन खान ‘विस्फोट’ फिल्म से 11 साल बाद बॉलीवुड में करेंगे वापसी

एक्टर फरदीन खान 11 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। इस बात को अब फिल्ममेकर संजय गुप्ता ने कंफर्म कर दिया है। उन्होंने बताया है कि फरदीन उनकी अपकमिंग फिल्म ‘विस्फोट’ से कमबैक करेंगे। इस फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता ही करेंगे। फिल्म में फरदीन खान के अलावा रितेश देशमुख भी मुख्य भूमिका में हैं। फरदीन आखिरी बार 11 साल पहले फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ में नजर आए थे। उनकी यह कमबैक फिल्म ‘विस्फोट’ वेनुजुएला की 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘रॉक, पेपर, सिजर्स’ का ऑफिशल हिंदी रीमेक है। इस फिल्म ने 85वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म का अवॉर्ड जीता था।

संजय गुप्ता ने कहा, “हां, फरदीन एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। अगर सब कुछ प्लान के हिसाब से चला तो हम इस महीने के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। फरदीन और रितेश ने स्क्रिप्ट पढ़ ली है और उन्हें यह बेहद पसंद आई है। अभी कुछ पेपरवर्क चल रहा है और हम इस फिल्म के लिए तैयार हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here