Home Bollywood Bollywood | आज थिएटर्स में रिलीज हो रही है कंगना रनौत की...

Bollywood | आज थिएटर्स में रिलीज हो रही है कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी, पहले दिन हो सकती है इतनी कमाई

कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म थलाइवी (Thalaivii) आज रिलीज हो रही है. इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कंगना और उनके फैंस काफी समय से कर रहे हैं. बता दें कि थलाइवी को कम स्क्रीन्स में ही रिलीज किया जा रहा है. कई मल्टीप्लेक्स थलाइवी के हिंदी वर्जन के लिए अपना दरवाजा नहीं खोल रहे हैं. वहीं महाराष्ट्र में सभी थिएटर्स बंद हैं और बाकी राज्यों में सिर्फ 50 प्रतिशत क्षमता के साथ ही थिएटर्स खुल रहे हैं. कुछ राज्यों में नाइट शोज भी बंद हैं जिस वजह से ये फिल्म कुछ मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन्स पर ही रिलीज हो रही है. तो इस हिसाब से फिल्म के पहले दिन की कमाई आप ज्यादा एक्सपेक्ट नहीं कर सकते हैं.

कितनी हो सकती है कमाई

हाल ही में जब चेहरे रिलीज हुई थी तो फिल्म ने पहले दिन 50 लाख की कमाई की थी. कुछ ट्रे़ड एनालिस्ट का मानना है कि थलाइवी बड़ी फिल्म है, लेकिन कम स्क्रीन्स में रिलीज होने की वजह से इसकी कमाई 50 लाख से ज्यादा नहीं हो पाएगी. वहीं कुछ ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि इस फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और क्योंकि ये दिवंगत जे जयललिता के जीवन पर निर्धारित है जिन्हें कई लोग मानते थे इसलिए फिल्म पहले दिन 1 करोड़ तक कमा सकती है. साथ ही फिल्म गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज हो रही है. लोग छुट्टी होने की वजह से फिल्म देखने जा सकते हैं. बता दें कि थलाइवी तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हो रही है और खासकर तमिल वर्जन में फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल सकता है. खैर अब देखते हैं कि फिल्म पहले दिन क्या कमाल करती है और क्या नहीं.

महाराष्ट्र सरकार से की थिएटर्स खोलने की अपील

कंगना ने महाराष्ट्र सरकार से अपील की थी कि वे थिएटर्स खोल दें क्योंकि इससे फिल्म और थिएटर इंडस्ट्री नुकसान से बच सकती है. लेकिन कंगना की अपील को नहीं माना गया. कंगना ने फिर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि महाराष्ट्र में लोकल ट्रेन, रेस्टोरेंट्स और ऑफिस सब खुला है, लेकिन थिएटर्स ही बंद है. इनके मुताबिक कोरोना वायरस सिर्फ थिएटर्स में ही फैल सकता है.

थलाइवी को बताया करियर की बेस्ट फिल्म

कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान थलाइवी को अपने करियर की बेस्ट फिल्म बताया था. दरअसल, कंगना ने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, ‘क्या शानदार एक्सपीरियंस था. थलाइवी मेरे करियर की बेस्ट फिल्म है और ये दर्शकों को भी खूब पसंद आएगी.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here