Home Bollywood Bollywood | बिग बॉस फेम और टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट...

Bollywood | बिग बॉस फेम और टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत

772

मुंबई ब्यूरो: टीवी की दुनिया के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल के थे. हार्ट अटैक के बाद आज उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था जहां उनकी मौत हो गई. मुंबई पुलिस ने उनकी मौत की पुष्टि की है. उनके पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है.

सिद्धार्थ शुल्का को टीवी सीरियल बालिका वधु से शोहरत मिली. इस सीरीयल की लीडिंग एक्ट्रेस प्रत्युषा बैनर्जी ने कुछ साल पहले सुसाइड कर लिया था. अब इस सीरियल के ये दोनों बड़े सितारे हमारे बीच नहीं रहे. वर्ष 2008 में सिद्धार्थ शुक्ला ने सीरीयल बाबुल का अंगना छूटे ना सीरीयल से डेब्यू किया था. बालिका वधु से फेमस होने के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वो दिल से दिल तक सीरियल में भी नज़र आए. बॉलीवुड में डेब्यू उन्होंने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां फिल्म से किया.

ये खबर मिलने के बाद पूरी इंडस्ट्री सदमे में है. उनके फैंस और चाहने वाले अपना दुख जता रहे हैं. बहुत ही कम उम्र में दुनिया छोड़कर जा चुके सुशांत सिंह राजपूत के गम से अभी लोग उबर नहीं पाए थे कि आज सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने देश को गम में डुबो दिया है.

Previous articleBigg Boss OTT | Another day in the house witnesses Neha-Pratik save a contestant!
Next articleएचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस ने एक्साइड लाइफ को खरीदा, ₹6687 करोड़ की डील
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).