Home Bollywood Glamour | मालदीव में मोनालिसा ने मचाया कहर, हॉट फोटोज फिर की...

Glamour | मालदीव में मोनालिसा ने मचाया कहर, हॉट फोटोज फिर की शेयर

717

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा मालदीव में पति विक्रांत सिंह के साथ वेकेशन मना रही हैं. मोनालिसा पिछले कई दिनों से मालदीव वेकेशन से फोटोज शेयर कर रही हैं. कभी बिकिनी में तो कभी हॉट ड्रेस में मोनालिसा अपनी खूबसूरती दिखा रही है. वो सेक्सी वीडियो पोस्ट करने से भी पीछे नहीं रहती हैं. वहीं फैंस को भी मोनालिसा का यह ग्लैमरस अवतार बेहद पसंद आ रहा है. फैंस उनके पोस्ट और तस्वीरों को जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. ऐसे में मोनालिसा ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर बेहद ही हॉट फोटोज शेयर की हैं. मोनालिसा का यह अंदाज उनके व्यक्तित्व को बखूबी दिखा रहा है.

https://www.instagram.com/p/CTBglGGFllG/?utm_medium=copy_link

मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज पोस्ट करने से जरा भी परहेज नहीं करती और खुलकर फोटोज शेयर करती हैं. यही कारण है कि मोनालिसा की फोटोज पर जमकर लाइक्स और कमेंट आते हैं. मोनालिसा की ताजा फोटो की बात करें तो ब्लू बिकिनी पहन रखी है जबकि उसके ऊपर रेनबो कलर के कपड़े से खुद को ढक रखा है. समुद्र के किनारे खड़े होकर अदाएं दिखाती मोनालिसा की फोटो बेहद खूबसूरत है.

Previous articleNagpur | आता प्रत्येक कोरोना पॉझिटिव्ह रुग्णाला संस्थात्मक विलगीकरण बंधनकारक
Next articleBigg Boss OTT | Pratik and Neha are crowned as the New Boss Man and Boss Lady
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).