Home Bollywood Bollywood News | भारत छोड़ अब दुबई शिफ्ट हो रहा है नवाजुद्दीन...

Bollywood News | भारत छोड़ अब दुबई शिफ्ट हो रहा है नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पूरा परिवार

बॉलीवुड के मशहूर अभिनता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने परिवार के साथ दुबई जाने की तैयारी में जुटे हुए हैं. पिछले कुछ साल से नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया के बीच बनते-बिगड़े रिश्तों की खबरें सामने आ रही थीं. जिसके बाद अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक होता दिखाई दे रहा है. जानकारी आ रही कि नवाजुद्दीन अब अपनी पूरी फैमिली को एक वेकेशन पर लेकर जा रहे हैं. जहां वो उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहते हैं. परिवार के साथ आने के बाद ये पहली बार होगा जब नवाज सभी के साथ किसी ट्रिप पर जा रहे हैं.

हाल में एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने कहा है कि, ये बात सही है कि हम दुबई जा रहे हैं, दुबई जाने के बाद हमारे दोनों बच्चे शोरा और यानी अब वही रहेंगे और अब अपनी पढ़ाई भी वहीं करेंगे. भारत में इन दिनों ऑनलाइन पढ़ाई हो रही है, जहां हमें लगता है कि आने वाले कुछ साल तक ऐसा ही माहौल रहने वाला है. जिस वजह से हमने अपने बच्चों का दाखिला दुबई के स्कूल में करवा दिया है. क्योंकि ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान माहौल सही नहीं है और बच्चे ढंग से पढ़ भी नहीं पाते हैं, क्लासरूम की पढ़ाई अलग होती है. हम बहुत जल्द दुबई जाने की टिकट करवाने वाले हैं.”

नवाजुद्दीन कुछ दिनों में ही लंदन के लिए हो जाएंगे रवाना

आलिया और बच्चों को दुबई छोड़कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी कुछ दिनों में ही लंदन के लिए रवाना हो जाएंगे, खबर है कि एक्टर यहां अपनी अगली फिल्म हीरोपंती 2 की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म में एक्टर हमें टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इन दिनों परिवार के साथ नवाज खाफी खुश हैं, जहां नवाज के दोनों बच्चे और उनकी बीवी नवाज के कसारा वाले फार्महाउस पर हैं.

संजय दत्त भी हो चुके हैं दुबई शिफ्ट

आपको बता दें, संजय दत्त भी कुछ महीनों पहले अपने पूरे परिवार को लेकर दुबई शिफ्ट हो चुके हैं. जहां वो अब वहीं से सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को साझा करते रहते हैं. इसके साथ ही एक्टर काम होने पर ही मुंबई आते हैं, और काम खत्म होने के बाद तुरंत दुबई लौट जाते हैं. शुरुआत से ही दुबई बॉलीवुड सितारों की पहली पसंद रहा है. जिस वजह से अब नवाज भी अपने परिवार को वहीं शिफ्ट कर रहे हैं.

Previous articleSwarnim Vijay Varsh Victory Flame received by Andaman and Nicobar Command
Next articleपुरुष असो की स्त्री, ‘या’ कंपनीतील प्रत्येक कर्मचाऱ्याला मिळते 26 आठवड्यांची पालक रजा
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).