Home International खबर तो ये भी हैं | कमिश्नर का कुत्ता हुआ गुम, लाउडस्पीकर...

खबर तो ये भी हैं | कमिश्नर का कुत्ता हुआ गुम, लाउडस्पीकर पर एलान कर घर-घर की जा रही तलाशी

100 से अधिक पुलिस को लगा दिया तलाश के काम में

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की सात भैंसें खोने पर उन्हें खोजने के लिए पुलिस और प्रशासन की फौज लगा दी गई थी। जगह-जगह खोज अभियान चलाया गया था और काफी मेहनत के बाद सभी भैंसों को बरामद किया गया था। वहीं अब एक ऐसी ही घटना की जानकारी भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान से आ रही है। जहां गुजरांवाला के कमिश्नर जुल्फिकार अहमद घूमान का पालतू कुत्ता मंगलवार को गुम हो गया तो 100 से अधिक पुलिस को उसे तलाश करने के लिए लगा दिया गया। यहां तक कि पुलिस ने घर-घर जाकर तलाशी ली और लाउडस्पीकर पर ‘कुत्ता लापता हो गया’ करके सार्वजनिक घोषणा भी की लेकिन असफलता ही हाथ लगी। प्रशासन अभी तक कुत्ता नहीं खोज पाया है।

पकिस्तान से मिली जानकारी के अनुसार गुजरांवाला नगर निगम और पूरे पुलिस विभाग द्वारा खोज  अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों द्वारा नागरिकों के घर में घुसकर तलाशी ली जा रही है। हालांकि ये स्पष्ट नहीं है कि इसके लिए लोगों से सहमति ली गई या नहीं।

जानकारी के मुताबिक जैसे ही कमिश्नर को अपने कुत्ते के गुम होने की जानकारी मिली, उन्होंने पुलिस अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। गुजरांवाला के कमिश्नर ने रिक्शा का इस्तेमाल किया और स्पीकर के जरिए गली और मोहल्ले में अपने कुत्ते के गुम हो जाने और उसकी सूचना देने के बारे में ऐलान किया। अपने मातहत कर्मचारियों को निर्देश दिया कि वे किसी भी हालत में उनके कुत्ते को खोज निकाले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here