Home हिंदी Nagpur | गार्डन फिटनेस ग्रुप ने “ऑक्सीजन मैन” प्यारे खान का किया...

Nagpur | गार्डन फिटनेस ग्रुप ने “ऑक्सीजन मैन” प्यारे खान का किया सत्कार

नागपुर ब्यूरो: गार्डन फिटनेस ग्रुप, दत्तात्रय नगर की ओर से नागपुर के अग्रसर व्यावसायी तथा “ऑक्सीजन मैन” के तौर पर पहचान बनाने वाले प्यारे खान का गार्डन फिटनेस ग्रुप के अध्यक्ष चंद्रकांत दातारकर के हाथों शाल एवं श्रीफल देकर सत्कार किया गया.

उल्लेखनीय है कि कोविड के संकटकाल में ऑक्सीजन की किल्लत को देखते हुए प्यारे खान ने अपने खर्च से कोविड रोगियों के लिए ऑक्सीजन की व्यवस्था की. नागपुर और परिसर के सरकारी अस्पतालों में उन्होंने सप्ताहभर में 400 मीट्रिक टन ऑक्सीजन की आपूर्ति की और अब भी उनकी यह सेवा जारी है. इस अवसर पर प्यारे खान ने कहा कि यह मेरा कर्तव्य है. यह मानवता की सेवा है. ऑक्सीजन दान कर समाज की सेवा करने का अवसर मुझे मिला, इसे मैं अपना सौभाग्य मानता हूं.

इस अवसर पर उल्लेखनीय कार्यों के लिए व जन्मदिन के अवसर पर सुरेश भांडारकर का रवींद्र बरडे के हाथों शाल एवं श्रीफल देकर सत्कार किया गया. इसके अलावा पूर्व एटीएस अधिकारी सराफ साहब को भी सम्मानित किया गया. गार्डन फिटनेस ग्रुप की ओर से योग प्रशिक्षक राम घाटबांधे ने प्यारे खान को “ऑक्सीजन मैन” के नाम से गौरवान्वित किया. कार्यक्रम का संचालन डॉ. ज्ञानेश ढाकुलकर एवं आभार प्रदर्शन अनवर भाई ने किया.

इस अवसर पर डॉ. प्रदीप चन्ने, पूर्व एटीएस अधिकारी सराफ साहब, रामेश्वर राऊत, दिलीप डांगे, गंगाधर घाटुर्ले, किशोर कदम, नितिन मदनकर, प्रमोद इंगले, भारत कंगोरिया, हरीश इखार, नागोराव इखार, सुधाकर बालपांडे, संजय तिलगुले, अधि. सुरेश काले, अधि. अनिल भोसले, राजू भाऊ, तातोडे, दिलीप राउुत, अरविंद बंसोड, विनायक मानकर, राम घाटबांधे, संजय मेंढे, सुरेश पिडकिलवार, पुरुषोत्तम राऊत, संजय वसुले, प्रमोद पांडे, केशव चिंचोलकर, सुधीर यादव, वीणा बेलगे आदि उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here