Home हिंदी Trending | ब्वॉयफ्रेंड के साथ घूमने निकली थी पर अखबार में छप...

Trending | ब्वॉयफ्रेंड के साथ घूमने निकली थी पर अखबार में छप गई फोटो, वायरल हो रही है आईएएस अफसर की कहानी

सोशल मीडिया की दुनिया में कई बार ऐसी कहानी सामने आ जाती है, जिसे पर लोगों को प्यार आ ही जाता है. इन दिनों एक महिला आईएएस की कहानी जमकर सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल महिला आईएएस अधिकारी चांदनी चंद्रन ने ट्विटर पर अपनी एक दिलचस्प कहानी लोगों के साथ शेयर की है. साल 2016 में आईएएस अधिकारी चांदनी चंद्रन उन हजारों उम्मीदवारों में से एक थीं, जो सिविल सेवा परीक्षा 2015 में शामिल हुए थे. लेकिन इसी दौरान उनके साथ कुछ ऐसा घटा जो सुर्खियों में आना ही था.


चांदनी अपने परिणाम की वजह से काफी स्ट्रेस में थी. जिसे कम करने के लिए वो अपने ब्वॉयफ्रेंड अरुण सुदर्शन के साथ घूमने निकल गई थीं. इसके बाद उनके साथ जो हुआ वो हो सकता है कि आपकी जिंदगी से भी मिलता-जुलता हो. उन्होंने लिखा, “10 मई 2016 का समय था. सिविल सेवा परीक्षा 2015 के परिणाम आने वाले थे और मैं स्ट्रेस कम करने के लिए अरुण सुदर्शन के साथ बाहर घूम रही थी.” चांदनी चंद्रन ने उस साल तो नहीं लेकिन अगले साल यूपीएससी परीक्षा पास की.

इस वाकये को याद करते हुए चांदनी ने ट्विटर पर अपनी स्टोरी में बताया कि उस वर्ष उन्होंने प्रतियोगी परीक्षा को पास नहीं की, लेकिन फिर भी उनकी तस्वीर एक समाचार पत्र में यूपीएससी टॉपर्स की तस्वीरों के साथ प्रिंट हो गई थी. उन्होंने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “रिजल्ट के ठीक अगले दिन अखबार में टॉपर्स की तस्वीरें भरी हुई थी और एक अखबार ने हमारी यह तस्वीर भी छाप दी थी.” तस्वीर में वह उस समय अपने पार्टनर सुदर्शन के साथ बारिश में चलते हुए दिखाई दे रही हैं. अरूण जो कि अब उनके पति है उन्होंने अखबार को फोन किया और इस बारे में शिकायत की क्योंकि तब हमारी शादी नहीं हुई थी.”

हालांकि इस तस्वीर में ऐसा कुछ नहीं था, जिस पर बवाल हो. असल में उन्हें यह डर सता रहा था कि इस तरह की तस्वीरें घर पर अजीब बातचीत पैदा कर देती हैं. उन्होंने यह भी बताया कि अब उन्हें उस तस्वीर के बारे में क्यों याद आया और उन्होंने इसे फिर से क्यों ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, “मैंने कर दिखाया और फिर हमने शादी कर ली.” उन्होंने बताया कि वह हाल ही में तस्वीर के बारे में याद कर रही थी और उनके पति ने फोटोग्राफर राकेश नायर से इस बारे में संपर्क किया, जिन्होंने उन्हें ये तस्वीर भेजी. इसके लिए उन्होंने फोटोग्राफर का आभार भी जताया.

चांदनी की यही कहानी सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रही है. यही वजह भी है कि सोशल मीडिया पर उनकी स्टोरी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी राय भी दे रहे हैं. इसी पोस्ट पर फोटोग्राफर ने भी जवाब दिया है. उन्होंने लिखा, ”बारिश में एक खींची गई तस्वीर के पीछे इतनी दिलचस्प कहानी है ये मुझे 5 साल बाद पता चला है. आप एक सुंदर जोड़ी हैं. आने वाले भविष्य के लिए आपको शुभकामनाएं. आपके इस सफर का हिस्सा बनने की मुझे भी खुशी है.”

Previous articleCovid Vaccine | यूरोपीय संघ के 7 देशों और स्विट्जरलैंड ने कोविशील्ड वैक्सीन को दी मान्यता
Next articleआमिर खान का 15 साल बाद दूसरी पत्नी किरण राव से हुआ तलाक, खुद दिया बयान
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).