Home हिंदी Nagpur | ऐसी भी एक समाजसेवा, अपनी जेब से खर्च कर पाटे...

Nagpur | ऐसी भी एक समाजसेवा, अपनी जेब से खर्च कर पाटे गड्ढे

नागपुर ब्यूरो: पल्लोटी नगर, प्रभाग नंबर 11 में बिल्कुल टर्निंग प्वाइंट पर गड्ढे हो जाने से यहां आए दिन दुर्घटनाएं हो रही थीं. गड्ढों में बारिश का पानी थम जाने के कारण यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को गड्ढों की गहराई का अंदाजा लगाना भी मुश्किल हो रहा था. नतीजे में कई वाहन चालक खासकर महिलाएं दुर्घटना का शिकार हो रही थीं. इस संदर्भ में स्थानीय नागरिकों ने नगरसेवकों को अवगत कराकर गड्ढे पाटने की मांग की थी लेकिन इसकी ओर किसी ने भी ध्यान नहीं दिया. तीन वर्षों से स्थानीय नागरिकों सहित वाहन चालकों को इस समस्या से जूझना पड़ रहा था.

आखिरकार परिसर के ही एक समाजसेवी राम कलंबे ने अपनी जेब से खर्च कर गड्ढे पाटने की जिम्मेदारी निभाई. उन्होंने 2 ट्रक मुरूम डालकर गड्ढे पाट दिए. उनके इस सराहनीय समाजकार्य के लिए परिसर के नागरिकों ने उनका दिल से धन्यवाद अदा किया. हालांकि गड्ढा इतना बड़ा था कि 2 ट्रक मुरूम से भी पूरा नहीं पाटा जा सका. लेकिन राम कलंबे ने और मुरूम डालकर उसे पूरी तरह पाटने का भरोसा दिलाया. फिलहाल मुरूम डालने से सड़क का संकरापन भी कम हो गया है.

ये भी पढ़ें:

अनेक महिलाओं, लड़कियों को आत्मनिर्भर बना रही इशरत जहां

Previous articleमन की बात | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- वैक्सीन लगवाएं, अफवाहों पर ध्यान न दें
Next articleWeather । राज्यात पाऊस परतणार; येत्या 5 दिवसांत मुसळधार पावसाचा अंदाज
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).