Home Beauty Priyanka Chopra | क्यों प्रियंका चोपड़ा ने खुद को कहा ‘हॉट गर्ल’

Priyanka Chopra | क्यों प्रियंका चोपड़ा ने खुद को कहा ‘हॉट गर्ल’

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में राज करती हैं. बॉलीवुड में एक से एक नायाब फिल्मों में काम करने के बाद अब प्रियंका हॉलीवुड में धमाल कर रही हैं. एक्ट्रेस भारत से दूर रहकर भी अपने फैंस से हमेशा कनेक्ट रहती हैं. हाल ही में प्रियंका ने एक फोटो शेयर की है, जो फैंस के बीच छा गई है.

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपने फैंस से रूबरू होने के लिए आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में फैंस को भी एक्ट्रेस के पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ग्लैमरस अंदाज की फोटो फैंस के लिए शेयर की है.

सोशल मीडिया पर छाई प्रियंका की फोटो

प्रियंका चोपड़ा अब ‘हॉट गर्ल समर’ के लिए तैयार हैं. हाल ही में लंदन से एक नई सेल्फी एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर की है. फोटो में एक्ट्रेस ने व्हाइट क्रॉप टॉप और डेनिम शॉर्ट्स का कॉम्बिनेशन पहना हुआ था. फोटो में प्रियंका काफी ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं.व्हाइट स्नीकर्स के साथ उनका लुक कम्पलीट हुआ है.

इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने शीशे के सामने पोज़ दिया है, जिसके बैकग्राउंड में उनकी अलमारी दिखाई दे रही है. मेगन थे स्टैलियन का गाना हॉट गर्ल समर, जिसमें निकी मिनाज और टाइ डोल इग्न भी शामिल हैं, को बैकग्राउंड में बजा रहा है. एक्ट्रेस ने सूरज का स्टीकर भी फोटो में लगाया है. फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने खुद को हॉट गर्ल कहा है.


एक्ट्रेस ने ग्लैमरस लुक में शेयर की फोटो


इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अमेज़ॅन वेबसीरीज सिटाडेल की शूटिंग के लिए लंदन में हैं. वह काफी दिनों से शूटिंग के लिए लंदन में ही हैं. हाल ही में जब एक्ट्रेस के पति निक जोनस को शूटिंग के दौरान चोट गई थी तभी भी वह लंदन में ही थीं. इसके बाद ही प्रियंका ने बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स 2021 के लिए लॉस एंजिल्स में पति निक जोनास के साथ हिस्सा लिया था.

प्रियंका अब बॉलीवुड की फिल्मों में कम ही नजर आती हैं. शादी के बाद एक्ट्रेस फरहान अख्तर के साथ द स्काई इज पिंक में नजर आई थीं. हालांकि फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं किया था. ऐसे में नेशनल अवॉर्ड विनर इस एक्ट्रेस के फैंस उनकी बॉलीवुड की शानदार फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. देखना होगा कि एक्ट्रेस का बॉलीवुड में अगल प्रोजेक्ट क्या होता है.

Previous articleNagpur । डॉक्टर दाम्पत्याच्या मुलांच्या अपहरणाचा कट उधळला, फॅशन डिझायनर महिलेला अटक
Next articleProud Moment | सत्या नडेला बने माइक्रोसॉफ्ट के चेयरमैन, भारत का बढ़ाया मान
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).