Home कोरोना IND Vs ENG | खाली स्टेडियम में होंगे भारत-इंग्लैंड टी20 सीरीज के...

IND Vs ENG | खाली स्टेडियम में होंगे भारत-इंग्लैंड टी20 सीरीज के बाकी 3 मैच

नई दिल्ली ब्यूरो : भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टी20 सीरीज पर कोरोना की मार पड़ी है. अहमदाबाद में कोरोना वायरस के मरीज बढ़ने के बाद अब प्रशासन ने स्टेडियम में दर्शकों के जाने पर रोक लगा दी है. मतलब अब भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले अगले तीन टी20 मैच खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे. गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने इसका ऐलान किया है और साथ ही उन्होंने सभी क्रिकेट फैंस के टिकटों के पैसे लौटाने की बात कही है.

बता दें अहमदाबाद के 8 इलाकों में कोरोना के ज्यादा मामले सामने आए हैं जिसके बाद नगर निगम ने बड़े फैसले लिये हैं. नगर निगम ने 8 हॉट स्पॉट इलाकों में सभी मॉल, रेस्तरां, होटल, क्लब हाउस और पान की दुकानें रात 10 बजे के बाद बंद करने के आदेश जारी किये हैं. सोमवार को गुजरात में कोरोना के 890 नए मामले सामने आए. अहमदाबाद में कुल 207 लोगों को कोरोना हुआ. अहमदाबाद के जोधपुर, साउथ भोपाल, मणिनगर, बोदकदेव, घाटलोदिया, नवरानगुरा, गोटा और दाटलेज इलाकों में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी है. यही देखते हुए गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने खाली स्टेडियम में मैच आयोजित करने की बात कही है.

चोपड़ा ने फैसले को सही करार दिया

खाली स्टेडियम में बचे हुए तीन टी20 मैच कराने के गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के फैसले को पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने सही बताया है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘सही फैसला, खासकर तब जब लोग सोच रहे हैं कि कोरोना बीती हुई बातें हैं.’ भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टी20 मुकाबला मंगलवार को खेला जाएगा. इसके बाद 18 और 20 मार्च को चौथा और पांचवां टी20 अहमदाबाद में ही होगा.

वनडे सीरीज भी खाली स्टेडियम में होगी

आपको बता दें पुणे में भी कोरोना वायरस के कई मामले सामने आए हैं और वहां भी खाली स्टेडियम में तीन मैचों की वनडे सीरीज का आयोजन होगा. वनडे सीरीज का पहला मैच 23 मार्च को होगा. 26 मार्च को दूसरा और 28 मार्च को तीसरा वनडे मुकाबला होगा.

Previous articleBank Strike 2021 | खासगीकरणा विरोधात बँक कर्मचाऱ्यांचा दोन दिवस देशव्यापी संप
Next articleशरद पवारांना आणखी एक सन्मान, मिळणार डी. लिट सर्वोच्च मानद पदवी
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).