Home हिंदी आईपीएल 2020 : प्रैक्टिस सेशन में नहीं जा सके मोहम्मद कैफ, बोले-...

आईपीएल 2020 : प्रैक्टिस सेशन में नहीं जा सके मोहम्मद कैफ, बोले- सीधे यूएई में मिलेंगे

495

आईपीएल 2020 की तैयारी शुरू हो चुकी है, क्रिकेटर अपने फ्रेंचाइजी टीमों के साथ जुड़कर प्रैक्टिस करते हुए नजर आने लगे है. बता दें कि 20 अगस्त के बाद से सभी फ्रेंचाइजी टीम यूएई के लिए रवाना होगी. वहीं, दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने दिल्ली में अभ्यास करना शुरू कर दिया है. ऐसे में दिल्ली टीम के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है.

तस्वीर में पूरे रास्ते पर पानी ही पानी दिखाई दे रहा है. तस्वीर शेयर कर कैफ ने शिखर धवन से माफी मांगी और लिखा कि आज आपको प्रैक्टिस कराने के लिए दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान नहीं पहुंच पाउंगा, अब सीधे यूएई में मिलते हैं.

बता दें कि 19 अगस्त को दिल्ली में काफी बारिश हुई तो वहीं दिल्ली से सटे गुड़गांव में बारिश के कारण सड़क पर पानी ही पानी नजर आने लगा. बारिश के कारण गुड़गांव की सड़कों की हालत बेहद ही खराब हो गई.

Previous articleजानकारी : जानें वर्ल्ड मॉस्क्वीटो डे का इतिहास, महत्व और जरूरी बातें
Next articleवायरल : बच्चे ने छड़ियों से दिया ज़बरदस्त म्यूज़िक, आईएएस भी बोले अमेज़िंग !
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).