Home Bollywood नाना पटोले बोले- अमिताभ और अक्षय की फिल्में रिलीज नहीं होने देंगे

नाना पटोले बोले- अमिताभ और अक्षय की फिल्में रिलीज नहीं होने देंगे

581
0

जलसा के बाहर सिक्योरिटी बढ़ाई गई

महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख नाना पटोले ने शनिवार को एक बार फिर अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पर निशाना साधा। उन्होंने चेतावनी दी कि वे आने वाले समय में इन दोनों एक्टर्स की फिल्मों को महाराष्ट्र में नहीं चलने देंगे। बयान के बाद मुंबई में अमिताभ के बंगले जलसा पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों पर चुप्पी को लेकर दोनों एक्टर्स कांग्रेस के रडार पर हैं।

उन्होंने कहा कि हम पीछे नहीं हटे हैं। जब भी उनकी फिल्में रिलीज होंगी या जब हम उन्हें स्पॉट करेंगे, तो हम उन्हें काले झंडे दिखाएंगे। हम लोकतांत्रिक तरीके का पालन करेंगे। हम गोडसे वाले नहीं, बल्कि गांधी वाले हैं।

हम अक्षय और अमिताभ के खिलाफ नहीं

उन्होंने कहा, ‘मैं एक्टर्स के खिलाफ नहीं, बल्कि उनके काम के खिलाफ बोलता था। वे असली हीरो नहीं हैं। अगर वे होते, तो लोगों के कष्टों के दौरान उनके साथ खड़े होते। अगर वे कागज के शेर बने रहना चाहते हैं, तो हमें कोई समस्या नहीं है। नाना पटोले के बयान के बाद अमिताभ बच्चन के मुंबई स्थित बंगले यानी जलसा के बाहर पुलिस की एक टीम तैनात कर दी गई है।

इससे पहले गुरुवार को पटोले ने अमिताभ और अक्षय पर निशाना साधा था। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इन स्टार्स पर किसानों के मुद्दों का समर्थन नहीं करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल में ये दोनों सोशल मीडिया के जरिए किसानों के बारे में बोलते थे लेकिन अब उन्हें भूल गए हैं।

उन्होंने सवाल किया था कि हर बात पर अपनी राय रखने वाले इतने बड़े मुद्दे पर चुप क्यों है? सोचने वाली बात यह है कि विदेश से कोई इस सरकार के खिलाफ ट्वीट कर दे, तब भी ये उसे जवाब देने लग जाते हैं, फिर अब क्या हुआ? यह आम लोगों की बात है, इसलिए इन्हें फर्क नहीं पड़ता।

Previous articleMaharashtra | कर्जतमध्ये पत्नीसह दोन मुलांची हत्या करुन डॉक्टरची आत्महत्या
Next articleकोर्ट का आदेश | मरकज मामले में बरी 35 तब्लीगी जमातियों को मिलेगा पासपोर्ट
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here