Home Bollywood Viral | शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की अदाएं देख फैंस...

Viral | शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की अदाएं देख फैंस बोले- वाह!

नई दिल्ली ब्यूरो : शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है पर उनकी फैन फॉलोइंग अभी से जबरदस्त है. वह इस मामले में बड़े-बड़े स्टार्स को मात देती नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर वह न सिर्फ काफी एक्टिव हैं, बल्कि काफी पॉपुलर भी हैं. कुछ दिन पहले ही सुहाना खान ने अपने दोस्तों के खास गैलेंटाइन डे मनाया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. अब उन्होंने कुछ नई फोटोज सोशल मीडिया पर डाली हैं. यह युवा सुंदरी कुछ दिनों पहले न्यूयॉर्क चली गई थीं, जहां वह पढ़ाई कर रही हैं.

आपको याद होगा कि शाहरुख खान बेटी सुहाना खान को लाल रंग की कार में एयरपोर्ट पर छोड़ने आए थे, जिसकी कुछ फोटोज तब इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं. सुहाना के साथ उनका छोटे भाई अबराम खान भी नजर आया था. इस बीच, सुहाना ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखना उनके फैंस के लिए वाकई में शानदार अनुभव है. वह अपने दोस्तों के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. वह दोस्तों के साथ काफी खुशी लग रही हैं.

ये स्टार किड क्रीम रंग के कपड़ों में स्टनिंग लग रही हैं. स्लीवलेस टॉप और बॉडीकॉन स्कर्ट में उनकी झलक फैंस को मिल रही है. लाल हील्स के सैंडल में उनका लुक और भी शानदार लग रहा है. तस्वीरों में आप ये देख सकते हैं. सुहाना को अपने जूलरी फ्लॉन्ट करना बहुत पसंद है और इन नई तस्वीरों में भी ऐसा दी दिख रहा है.

इससे पहले सुहाना ने दोस्तों के साथ न्यूयॉर्क में वैलेंटाइन डे पार्टी की झलक दी थी. सुहाना खान अभी न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं. दुनियाभर में कोरोना की मार के चलते उन्हें भी पिछले साल भारत लौटना पड़ा था. स्टारकिड ने क्रिसमस और नया साल परिवार के साथ मनाया था. वह शाहरुख खान, गौरी खान और अन्य लोगों के साथ आईपीएल 2020 के लिए यूएई गई थीं, जहां उन्होंने सुपरस्टार पिता का जन्मदिन मनाया था.

सुहाना खान ने पिछले साल ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को पब्लिक किया था. उनकी सोशल मीडिया में एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. सुहाना सोशल मीडिया स्टार हैं, वह आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं. (फोटो साभारः Instagram/suhanakhan2)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here