Home Bollywood Film | वैलेंटाइन डे पर सुपरस्टार प्रभास ने धड़काया अपने फैंस का...

Film | वैलेंटाइन डे पर सुपरस्टार प्रभास ने धड़काया अपने फैंस का दिल

मुंबई ब्यूरो : सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म राधे श्याम को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. वैलेंटाइन डे पर प्रभास के फैंस को खास तोहफा मिला है, फिल्म राधे श्याम का टीजर वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज कर दिया गया है. टीजर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर #ValentinesWithRS हैशटैग भी ट्रेंड करने लगा है. इस टीजर के जारी होने के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

प्रभास के ड्रीमी पोस्टर के बाद फैंस को इस टीजर का बेसब्री से इंतजार था. टीजर के साथ फैंस को बता दिया गया है कि वह इस फिल्म को 30 जुलाई, 2021 को सिल्वर स्क्रीन पर देख सकेंगे. टीजर को देखकर लग रहा है कि ये एक रोमांटिक लव स्टोरी पर आधारित फिल्म है, लेकिन प्रभास ने कहा है कि वह वो रोमियो नहीं जो जूलियट के लिए जान दे. टीजर में एक ओर जहां प्रभास बेहद डेशिंग दिख रहे हैं तो वहीं पूजा भी खूबसूरती में सभी को मात देती नजर आ रही हैं.

राधे श्याम के टीजर की शुरुआत में ट्रेन और रेलवे स्टेशन दिखाई देता है. इसके बाद पूजा, प्रभास से पूछती हैं- ‘अपने आप को रोमियो समझते हो?’ इस पर प्रभास जवाब देते हुए कहते हैं, ‘उसने प्यार के लिए जान दी थी, मैं उस टाइप का नहीं हूं.’ फैंस इस टीजर को काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया खूब शेयर कर रहे हैं.

राधेश्याम’ यूरोप में स्थापित एक महाकाव्य प्रेम कहानी मानी जा रही है. फिल्म में ‘पैन इंडिया’ स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म में सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर सहित कई अन्य कलाकार शामिल हैं. फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है.

फिल्म की शूटिंग हैदराबाद के अलावा यूरोप में कई जगहों पर हुई है और फिल्म का कुछ सीन जॉर्जिया में भी शूट किया गया है. फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here