Home Bollywood Web Series | ‘गंदी बात’ की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ पर लगा सामूहिक...

Web Series | ‘गंदी बात’ की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ पर लगा सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

1623

मुंबई ब्यूरो : वेब सीरीज ‘गंदी बात’ की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ पर कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म के साथ अन्य आरोप लगाए गए हैं,जिसको लेकर मामला भी दर्ज कर लिया गया हैं। साथ ही अभिनेत्री पर अश्लील वीडियो शूट करने और उन्हें अपनी वेबसाइट पर अपलोड करने के आरोप में पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका हैं।

दरअसल, ये आरोप एक 24 वर्षीय मॉडल के द्वारा लगाया गया हैं। जिसके अनुसार, उसे एक वीडियो शूट के दौरान 3 पुरुषों के साथ अश्लील काम करने के लिए मजबूर किया गया था। वही, रिपोर्ट की मानें तो, एक्ट्रेस गहना के वकीलों ने इन आरोपों से इनकार करते हुए कहा हैं कि, अभिनेत्री ने केवल अश्लील वीडियो शूट किए हैं।

इससे पहले कथित तौर पर 87 अश्लील वीडियो शूट करने और उन्हें अपने वेबसाइट पर अपलोड करने को लेकर गहना को गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद गहना के पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज ने बयान जारी कर कहा कि, ये वीडियो गहना की कंपनी जीवी स्टूडियोज ने बनाए और निर्देशित किए हैं और ज्यादातर को अश्लील वीडियो की श्रेणी में रखा जा सकता हैं।

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो, गहना ने मिस एशिया बिकनी का खिताब जीत हैं साथ ही एक्ट्रेस ने कुछ हिंदी और तेलुगु फिल्मों और विज्ञापनों में भी काम किया हैं।