Home Maharashtra Cricket | … और नाना पटोले ने जड़ दिया सिक्सर

Cricket | … और नाना पटोले ने जड़ दिया सिक्सर

728

भंडारा ब्यूरो : महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले हमेशा से अपनी दमदार छवि के लिए जाने जाते रहे हैं. यह ऐसे राजनेता है जिन्हें तुरंत जवाब देना पसंद है. अपनी इसी छवि के अनुरूप नाना पटोले भंडारा जिले की साकोली तहसील के पिंडकेपार गांव में पहुंचे। वैसे ये गांव उन्हीं के क्षेत्र में है. यहां बंगाल क्रिकेट मंडल का टूर्नामेंट होने जा रहा था. इस टूर्नामेंट का उद्घाटन पटोले के हाथों किया गया.

बंगाल क्रिकेट मंडल के इस टूर्नामेंट के उद्घाटन के दौरान नाना पटोले ने हाथ में बल्ला थाम लिया। जैसे ही गेंदबाज ने पहली गेंद डाली पटोले ने बल्ले से गेंद को बाउंड्री पार करा दिया। हालांकि गेंदबाज की दूसरी गेंद पर वह बल्ला घुमाते रह गए. उल्लेखनीय है कि इन दिनों कांग्रेस की राजनीतिक पिच पर महाराष्ट्र के प्रदेशाध्यक्ष का भी टूर्नामेंट चल रहा है. इसमें विदर्भ के कद्दावर नेता विजय वडेट्टीवार और नाना पटोले का भी नाम रेस में है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की इस बीच पर नाना पटोले कैसा खेल दिखाते हैं

Previous articleमनोवेधक सांस्कृतिक कार्यक्रमांसह 51 व्या इफ्फीचा गोव्यात शानदार शुभारंभ
Next articleNagpur | शेकडो ट्रॅक्टरसह हजारो शेतक-यांचा नागपूर राजभवनला घेराव
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).