Home हिंदी बेटे के व्यवहार से दुखी किसान ने कुत्ते के नाम कर दी...

बेटे के व्यवहार से दुखी किसान ने कुत्ते के नाम कर दी आधी जायदाद

628

छिंदवाड़ा ब्यूरो : मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से हैरान कर देने वाली खबर आई है. दरअसल यहां एक 50 साल के किसान ने बेटे के व्यवहार से दुखी होकर अपनी आधी संपत्ति अपने पालतू कुत्ते के नाम कर दी और आधी पत्नी के नाम. जानकारी के मुताबिक किसान ओम नारायण वर्मा अपने बेटे के गैरजिम्मेदाराना व्यवहार से काफी नाराज रहते थे इसलिए उन्होंने बेटे के हिस्से की जायदाद पालतू कुत्ते के नाम कर दी.

पत्नी और कुत्ते के बीच बराबर बांटी जायदाद

बता दें कि छिंदवाड़ा के चौरई ब्लाक के बाड़ीबड़ा गांव में रहने वाले ओम नारायण की चार बीघा जमीन है, जो उन्होंने अपनी वसीयत में अपने कुत्ते और पत्नी के बीच बराबर नाम कर दी है. ओम नारायण वर्मा ने बकायदा अपनी वसीयत में लिखा है कि मेरी पत्नी और मेरे कुत्ते ने मेरा हमेशा साथ दिया और मेरी सेवा की है इसलिए वे मेरे सबसे करीब हैं. “ मेरी मौत के बाद मेरी पत्नी चंपा वर्मा और मेरा कुत्ता मेरी संपत्ति और जमीन के वारिस हैं. किसान ने पालतू कुत्ते को अपनी पैतृक संपत्ति का कानूनी उत्तराधिकार नामित्त किया है.

कुत्ते की देखभाल करने वाले को भी हिस्सा

ओम नारायण ने अपनी वसीयत में ये भी लिखा है कि जो कुत्ते की सेवा करेगा उसे भी संपत्ति मिलेगी जिसे मैने अलग रखा है. वहीं कुत्ते की मौत के बाद, जिसने भी उसकी देखभाल की है, उसे संपत्ति का अपना हिस्सा मिलेगा.

गौरतलब है कि कुत्ते के नाम संपत्ति करने वाले किसान ओम नारायण ने दो शादियां की हैं. पहली पत्नी से उसकी तीन बेटियां और एक बेटा है. वहीं दूसरी पत्नी से दो बेटियां हैं. ओम नरायाण ने अपने संपत्ति का आधा हिस्सा अपनी दूसरी पत्नी के नाम किया है और बाकी अपने पालतू कुत्ते के नाम कर दिया है.

Previous articleसंपूर्ण राज्यामध्ये 50 ड्रायव्हर स्कूल स्थापन करण्याकरिता केंद्र सरकार मंजुरी देईल
Next articleNagpur । महाराष्ट्र विधानमंडल सचिवालय का स्थायी कक्ष उद्घाटित
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).