Home हिंदी ये है मॉर्डन बैलगाड़ी, आनंद महिंद्रा ने एलन मस्क को दे डाला...

ये है मॉर्डन बैलगाड़ी, आनंद महिंद्रा ने एलन मस्क को दे डाला चैलेंज

1055

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स ने अपनी बैलगाड़ी में कोलकाता की पारंपरिक टैक्सी एम्बेसडर का पिछला हिस्सा लगा रखा है. इसे देखने पर ये जुगाड़ नहीं बल्कि किसी कंपनी से बनी बैलगाड़ी कार जैसी ही लगती है.

नई दिल्ली ब्यूरो : संस्कृति, सभ्यता, भाषा, त्योहार, लोकतंत्र के साथ-साथ जुगाड़ के मामले में भी दुनियाभर में भारत का कोई तोड़ नहीं है. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर ‘नए इंडिया की मॉर्डन बैलगाड़ी’ का वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पाएंगे. महिंद्रा एंड महिंद्रा के मालिक आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस मॉर्डन बैलगाड़ी का वीडियो शेयर किया है.

वीडियो शेयर करने के साथ महिंद्रा ने कैप्शन में लिखा है, ”मुझे नहीं लगता कि एलन मस्क और उनकी कंपनी टेस्ला इस कम लागत वाली रीन्यूबल एनर्जी-फ्यूल कार का मुकाबला कर सकते हैं.” आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अभी तक लाखो व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं, 40 हजार से भी ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स ने अपनी बैलगाड़ी में कोलकाता की पारंपरिक टैक्सी एम्बेसडर का पिछला हिस्सा लगा रखा है. हालांकि, बैलगाड़ी में लगा एम्बेसडर का पिछला हिस्सा लकड़ी का बना हुआ लग रहा है, जो देखने में असली एम्बेसडर से भी ज्यादा खूबसूरत लग रहा है.

Previous articleUPSC Mains Exam | जानें- कितने दिनों तक चलेगी मेंस परीक्षा
Next articleSunil Kedar | सावित्रीबाई फुले यांच्या धर्मसुधारक विचारांची समाजाला गरज
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).