Home हिंदी ब्वॉयफ्रेंड का प्रपोजल सुन 650 फीट की ऊंचाई से फिसला गर्लफ्रेंड का...

ब्वॉयफ्रेंड का प्रपोजल सुन 650 फीट की ऊंचाई से फिसला गर्लफ्रेंड का पैर

ब्वॉयफ्रेंड के प्रपोजल का जवाब देते वक्त युवती का बैलेंस बिगड़ गया और वह पहाड़ी से 650 फीट नीचे जा गिरी. उसे बचाने के लिए युवक ने भी छलांग लगाई औऱ गंभीर रूप से घायल हो गया. राहत की बात ये रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई. रौंगटे खड़ा कर देने वाला ये हादसा आस्ट्रिया के कैरिंथिया का है.

आस्ट्रिया के कैरिंथिया में रहने वाले एक शख्स ने भी ऐसा करने की सोची. अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वो फॉल्कर्ट माउंनटेन ट्रैक पर गया. युवक ने वहीं ऊंचे पहाड़ पर शानदार नजारे के बीच अपने प्यार का इजहार करने की प्लानिंग की थी, उसने ऐसा किया भी पर वो रोमांटिक प्रपोजल एक हादसे बदल गया.

युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया जैसे ही उसने हामी भरी उसका पैर फिसल गया और वो करीब 650 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गई. अचानक हुए इस हादसे से युवक ने भी बिना सोचे समझे अपने प्यार को बचाने के लिए छलांग लगा दी. वो तो दोनों की किस्मत अच्छी रही की दोनों की जान बच गई नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

ऊपर से फिसलने के बाद लड़की बर्फ की चादर पर गिरी इसलिए उसे ज्यादा चोटें नहीं आई वहीं छलांग लगाते वक्त युवक 50 फीट नीचे किसी जगह पर अटक गया और उसकी भी जान बच गई. हालांकि वो अपनी प्रेमिका तक नहीं पहुंच पाया. वहां से गुजर रहे एक शख्स ने लड़की को पड़ा देख इसकी सूचना प्रशासन को दी जिसके बाद दोनों को बचाया जा सका.

युवक को हेलिकॉप्टर से रेस्कयू किया गया. डॉक्टरों के मुताबिक युवक को फ्रैक्चर हुआ है और लड़की की हालत स्थिर है. दोनों अस्पताल में हैं और सुरक्षित हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here