Home हिंदी viral | जैकलीन – सलमान की क्यूट तस्वीर हो रही वायरल

viral | जैकलीन – सलमान की क्यूट तस्वीर हो रही वायरल

765

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बर्थडे के अवसर पर उनके फैन्स और करीबी दोस्त उन्हें जन्मदिन की शुभकामाएं दे रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने बेहद खास अंदाज में सलमान खान को बर्थडे विश किया. जैकलीन का ये खास अंदाज सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है और लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

दरअसल, जैकलीन फर्नांडीज ने सलमान खान संग अपनी एक तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, जिसमें उन्होंने बेबी फ़िल्टर का यूज किया. इस फोटो में दोनों सितारे बेहद प्यारे लग रहे रहे हैं. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”हैप्पी बर्थडे सलमान खान.” बता दें कि सलमान औऱ जैकलीन फर्नांडीज दोनों काफी करीबी दोस्त हैं. जैकलीन ने लॉकडाउन का समय सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस पर बिताया था. एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर लाखों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं. लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान, जैकलीन ने कहा था कि वह अपनी सफलता का श्रेय सलमान खान को देती हैं. सलमान जल्द ही दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ के साथ ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में नजर आएंगे. काम के मोर्चे पर बात की जाए तो जैकलीन को आखिरी बार ‘ड्राइव’ में देखा गया था. वह जल्द ही ‘सिर्कस’ और ‘भूत पुलिस’ में दिखाई देंगी.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.
Previous articleआज देश को मिलेगी बिना ड्राइवर के चलने वाली पहली मेट्रो
Next articleNagpur | डाॅ. पंजाबराव देशमुख यांची जयंती उत्साहात साजरी
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).