Home हिंदी Bollywood | गाउन को संभालने में लगी जेनेलिया डिसूजा की पूरी टीम

Bollywood | गाउन को संभालने में लगी जेनेलिया डिसूजा की पूरी टीम

1099

नई दिल्ली ब्यूरो : बॉलीवुड में इन दिनों क्रिसमस के त्योहार को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. हर जगह क्रिसमस सेलिब्रेशन से जुड़ी तैयारियां की जा रही हैं. हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) भी क्रिसमस से जुड़ी शूटिंग के लिए तैयार नजर आईं. यूं तो क्रिसमस सेलिब्रेशन और शूटिंग के लिए जेनेलिया डिसूजा बेहद खूबसूरत गाउन में नजर आईं. लेकिन उनका यह गाउन ऐसा रहा कि उसे संभालने में ही एक्ट्रेस की पूरी टीम लग गई. एक्ट्रेस का इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह गाउन पहने हुए दिखाई दे रही हैं.

जेनेलिया डिसूजा के इस गाउन में उनका लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. लेकिन वीडियो में नजर आ रहा है कि गाउन को पहनकर चलना एक्ट्रेस के लिए काफी मुश्किल हो रहा है. इतना ही नहीं, इसे संभालने में ही एक्ट्रेस के साथ उनकी टीम लगी हुई है, जो बीच रास्ते में खड़े होकर एक्ट्रेस के गाउन को ठीक करती हुई भी दिखाई दे रही है. वीडियो के अलावा जेनेलिया डिसूजा की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसमें वह गाउन में ही पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में जेनेलिया का लुक काफी शानदार लग रहा है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.
Previous articleNational Consumer Rights Day | क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय उपभोक्ता अधिकार दिवस ?
Next articleNagpur | झंकार महिला मंडल का कार्य वास्तव में सराहनीय हैं – डॉ. रेणु अग्रवाल
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).