Home हिंदी Chandrapur | नागपुर हाईवे पर “द बर्निंग कार”, पांच लोग बाल बाल...

Chandrapur | नागपुर हाईवे पर “द बर्निंग कार”, पांच लोग बाल बाल बचे

1125

चंद्रपुर ब्यूरो : हिंगणघाट से चंद्रपुर की ओर आनेवाले फोर्ड फिगो कार क्र एमएच- 49, बी- 0596 वोल्टास कंपनी के पास अचानक धूं धूं कर जल उठी. आग इतनी भयानक थी कि कार चंद मिनटों में ही जलकर खाक हो गई. कार में सवार 5 लोगों की जान कार चालक की सतर्कता से बच गई. यह हादसा रविवार की दोपहर करीबन 2 बजे के दौरान हुआ.

संबंधित घटना की सूचना मिलते ही सहाय्यक पुलिस निरीक्षक चवरे ने नगर पालिका के दमकल दल को भेजने के निर्देश दिए. दमकल कर्मी घटनास्थल पर पहुंचकर आग बूझा पाते इससे पहले ही कार पूरी तरह से जल चुकी थी. मिली जानकारी के अनुसार हिंगणघाट से चंद्रपुर में रिश्तेदार से मिलने के लिए निकले लोगों को येन्सा गाँव के पास अचानक कार के बोनट से धुआं उठते दिखाई दिया था.

चालक दीपक सुजनकर ने सूझबूझ दिखाते हुए कार को हाइवे पर ही रोका और कार में सवार अन्य चार लोगों को तुरंत कार में से उतरने को कहा. सभी खतरे को भांप चुके थे इसलिए उन्होने समय न गंवाते हुए कार से उतर कर दूर भागें. इस बीच आग ने जोर पकड़ा और कार धूं धूं कर जलने लगी. इसकी सूचना वरोरा पुलिस को लगते ही ट्रैफिक पुलिस चंद्रकांत चिकनकर, बंडू चौधरी ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये(ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.
Previous articleGreat conjunction | नासा और गूगल ने मिलकर बनाया डूडल
Next articleNagpur । संदीप जोशी का इस्तीफा, दयाशंकर तिवारी नए महापौर होंगे
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).