Home हिंदी Nagpur | हुक्का पार्लर की आड़ में परोसी जा रही थी शराब

Nagpur | हुक्का पार्लर की आड़ में परोसी जा रही थी शराब

1019

दो संचालक गिरफ्तार, 23 लड़के- 6 लड़किया पकड़े गए

नागपुर ब्यूरो : शहर के कामठी रोड पर स्थित कैसिनो बार और रेस्ट्रो लाउंज (Casino Bar and Restro Lounge) में चल रहे हुक्का पार्लर को लेकर कपिल नगर पुलिस को शिकायत मिली थी. इस शिकायत के आधार पर रात 10 बजे दौरान जरीपटका पुलिस के निरीक्षक और उनकी टीम ने इस कैसिनो बार और रेस्ट्रो लाउंज पर छापा मारा.

पुलिस की इस छापे की कार्रवाई दौरान ये पाया गया कि यहाँ पर अवैध रूप से शराब परोसी जा रही थी. पुलिस के अनुसार इस स्थान पर अवैध तरीके से हुक्का में तंबाकू दिया जा रहा था. इस स्थान से 23 लड़के, 6 लड़किया, दो संचालक, एक जॉकी, हुक्का परोसने वाले वेटर और बाउंसर्स को पकड़ा गया.

पुलिस ने कार्रवाई के दौरान विदेशी शराब, हुक्का पॉट्स, डीजे मिक्सर आदि जब्त किया है. कपिलनगर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत मामला भी दर्ज किया गया है. मुख्य संचालक मोहित गुप्ता (Mohit Gupta) और साहिल गुप्ता (Sahil Gupta) को भी गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए लड़के और लड़कियों को उनके अभिभावकों के हवाले कर दिया गया है. इस कार्रवाई को डीसीपी जोन नीलोत्पल के निर्देश में जरीपटका के सीनियर पीआई फटांगड़े, एपीआई बाजबालकर, पीएसआई देवकाटे और डीबी टीम ने अंजाम दिया है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये(ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.