Home हिंदी Bollywood | अभिनेत्री आर्या बैनर्जी की संदिग्ध हालत में मौत

Bollywood | अभिनेत्री आर्या बैनर्जी की संदिग्ध हालत में मौत

829

‘द डर्टी पिक्चर’ में विद्या बालन के साथ कर चुकी हैं काम

मुंबई ब्यूरो : विद्या बालन, इमरान हाशमी और नसीरुद्दीन स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ में काम कर चुकीं अभिनेत्री आर्या बैनर्जी की लाश उन्हीं के दक्षिण कोलकाता के जोधपुर पार्क स्थित घर में संदिग्ध हालत में मिली.

लेक सिटी पुलिस स्टेशन के एक अफसर ने नाम नहीं छापने की शर्त पर इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस मामलें की तफ्तीश कर रही है कि आखिर उनकी मौत की असल वजह क्या है. पुलिस अफसर ने कहा कि पोस्ट मार्टम से ही उनकी मौत का सही कारण पता चल पाएगा और उनकी मौत की हर नजरिये से जांच की जा रही है.

उल्लेखनीय है कि ‘द डर्टी पिक्चर’ में काम करने के अलावा आर्या बैनर्जी ने जाने-माने फिल्मकार दीबाकर बैनर्जी की फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ में भी काम किया था. आर्या मशहूर सितारवादक निखिल बैनर्जी की बेटी थीं. ‘द डर्टी पिक्चर’ में जहां विद्या बालन का रोल दक्षिण की आइटम गर्ल सिल्क स्मिता से प्रेरित था, तो वहीं आर्या का रोल अनाधिकृत रूप से दक्षिण की सी ग्रेड फिल्मों की हीरोइन के तौर पर मशहूर शकीला से प्रेरित था.

जानकारी के मुताबिक, सुबह तकरीबन 10.00 बजे जब आर्या के घर पर काम करनेवाली नौकरानी आर्या के घर पहुंची तो बार-बार घंटी बजाने के बावजूद भी आर्या ने दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद नौकरानी ने कई दफा आर्या के मोबाइल पर फोन भी किया मगर आर्या ने उसके फोन का भी जवाब नहीं दिया. ऐसे में नौकरानी ने पुलिस में शिकायत की. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने आर्या के घर आकर दरवाजा तोड़ा तो देखा कि उनकी लाश खून से लथपथ है और उनके नाक से खून बहने के निशान हैं. लाश के करीब ही पुलिस को उल्टियां भी पड़ीं मिली. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है‌ कि कहीं यह ड्रग्स के ओवरडोज़ का मामला तो नहीं है.

पुलिस खुदकुशी के दृष्टिकोण से भी मामले की जांच में जुटी है. लेकिन लेक पुलिस स्टेशन का कहना है कि वे आर्या की मौत को लेकर अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हैं और उन्हें आर्या की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. नौकरानी के पुलिस‌ में दिये गये बयान के मुताबिक, आर्या के घर पर किसी का ज्यादा आना-जाना नहीं था.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.
Previous articleSharad Pawar | जन्मदिनी पीएम मोदींसह दिग्गजांकडून शुभेच्छांचा वर्षाव
Next articleSunny Leone | ‘मराठी मुलगी’ लुक से मचाया धमाल, वायरल हुआ डांस
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).