Home हिंदी ताड़ोबा सफारी से लौट रहा वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 5 घायल, 1 की मौत

ताड़ोबा सफारी से लौट रहा वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 5 घायल, 1 की मौत

612

चंद्रपुर/नागपुर ब्यूरो : ताड़ोबा में सफारी कर लौट रहा नागपुर के पर्यटकों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. यह हादसा चिमुर मार्ग पर मासल इलाके में आज हुआ.

इस हादसे में 6 लोग घायल हुए और 13 साल की बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जानकारी मिली है कि सभी पर्यटक नागपुर के गोयल नामक एक ही परिवार के थे.

मिली जानकारी के अनुसार, मासल मार्ग पर वाहन क्र. एमएच 49, केबी 2489 पर से चालक का नियंत्रण छुटने से वाहन तुकूम फाटा पुल पर से नीचे गिर गया.

इस वाहन में सवार 6 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए. इसमें 13 वर्षीय बालिका की घटनास्थल पर ही मौत हुई. मृतका का नाम सना अग्रवाल गोयल बताया गया है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.
Previous articleNagpur | महाराष्ट्रात शेतकरी आंदोलनाचे पडसाद उमटले…
Next articleनागपूर विभागात चार वाजेपर्यंत 53.64 टक्के मतदान
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).