Home हिंदी Good News | गढ़चिरोली पुलिस ने 140 युवाओं को दिलाया रोजगार

Good News | गढ़चिरोली पुलिस ने 140 युवाओं को दिलाया रोजगार

गढ़चिरोली ब्यूरो : गढ़चिरोली पुलिस के इस बार युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए चर्चे हो रहे है. जिले की सुदूर तहसील के आदिवासी बहुल गांवो के 140 युवाओं को गढ़चिरोली पुलिस की कीशिशों से रोजगार मिला है.

इसके लिए हाल में गढ़चिरोली जिला स्तर पर आयोजित किये गए रोजगार सम्मेलन के दौरान जिला पुलिस अधीक्षक अंकित गोयल के हाथों इन युवाओं को अपॉइंटमेंट लेटर सौंपे गए.

उल्लेखनीय है कि पुलिस के विभिन्न ग्राम भेंट के दौरान ये देखा जाता रहा है कि जिले के सुदूर गांवो में बडे पैमाने पर पढे लिखे बेरोजगार युवा है. ऐसे बेरोजगारो को गलत दिशा में जाने से रोकने के लिए इन युवाओ को रोजगार के अवसर दिलाना ही उपाय बन गया है.

हाल में गढ़चिरोली जिला पुलिस ने रोजगार सम्मेलन का आयोजन किया था. इस सम्मेलन के दौरान जिले के 140 युवाओ को सुरक्षा रक्षक की नौकरी देने का फैसला लिया गया और इन युवाओं को हाथों हाथ इसके नियुक्ति पत्र भी बांट दिए गए.

बेरोजगारों को शैक्षिक आधार पर जॉब दिलाने की कोशिश करेंगे : अंकित गोयल

गढ़चिरोली के जिला पुलिस अधीक्षक अंकित गोयल का कहना है कि आज जिला पुलिस की पहल पर 140 बेरोजगारों को सुरक्षा रक्षक के जॉब मिले हैं. इससे पूर्व भी गढ़चिरोली जिला पुलिस की कोशिशों से 39 युवाओं को सुरक्षा रक्षक के जॉब मिल चुके हैं. आने वाले समय में जिले के सुदूर इलाकों के बेरोजगारों को उनकी शैक्षिक योग्यता के आधार पर जॉब दिलाने की कोशिश जिला पुलिस द्वारा की जाएगी.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here