Home हिंदी वायरल : रोका सेरेमनी के बाद युजवेंद्र चहल को एयरपोर्ट छोड़ने...

वायरल : रोका सेरेमनी के बाद युजवेंद्र चहल को एयरपोर्ट छोड़ने आईं मंगेतर धनश्री, प्यार से गले भी लगाया

904

नई दिल्‍ली : टीम इंडिया के स्‍टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपना जीवनसाथी चुन लिया है. उन्‍होंने कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा को अपना हमसफर बनाने का फैसला किया. 8 अगस्‍त को भारतीय गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर अपने रोका सेरेमनी की तस्‍वीर शेयर करके फैंस को चौंका दिया था. रोका सेरेमनी के बाद यह कपल मुंबई एयरपोर्ट पर पहली बार साथ में नजर आया, जहां युजवेंद्र चहल को उनकी होने वाली पत्‍नी धनश्री छोड़ने आई थी. इस वीडियो को मानव मंगलानी ने इंस्टा पर शेयर किया है.

https://www.instagram.com/tv/CDs6Zmtgq2D/?utm_source=ig_embed

आईपीएल (IPL) 19 सितंबर से शुरू होने वाला है और कुछ दिनों में सभी टीमें यूएई के लिए रवाना हो जाएगी और फिर नवंबर में ही खिलाड़ी अपने परिवार से मिल पाएंगे. ऐसे में चहल ने यूएई रवाना होने से पहले ही फैंस को खुशखबरी दे दी. चहल विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम का हिस्‍सा हैं.

 

Previous articleजानकारी : कौन हैं भारतीय मूल की कमला हैरिस, जिन्होंने अमेरिका में उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी से रच दिया इतिहास
Next articleसच्चाई : सस्ते के लालच में उतर गया आत्मनिर्भरता का ‘भूत’, खूब बिके चीन के मोबाइल
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).