Home हिंदी फिल्‍मी ख़बरें : किक 2 में सलमान की हीरोइन होंगी जैकलीन

फिल्‍मी ख़बरें : किक 2 में सलमान की हीरोइन होंगी जैकलीन

1120
मंगलवार 11 अगस्त को एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का जन्मदिन था. इस खास मौके पर हंसमुख एक्ट्रेस जैकलीन को डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला की तरफ से एक बड़ा सरप्राइज मिला. उन्होंने जैकलीन को किक 2 में सलमान खान के अपोजिट साइन कर लिया है.

किक 2 में सलमान के साथ होंगी जैकलीन

नाडियाडवाला ग्रैंडसन के इंस्टा पेज पर इसका ऐलान किया. जैकलीन को बर्थडे का खास तोहफा देते हुए एक वीडियो शेयर किया गया है. ये भी बताया गया कि किक 2 में जैकलीन का कास्ट कर लिया गया है. किक के पहले पार्ट के सीन्स भी वीडियो में दिखाए गए हैं. कैप्शन में लिखा है- जैकलीन के जन्मदिन पर ढेर सारी मौज मस्ती. इंतजार खत्म हुआ. साजिद नाडियाडवाला ने किक 2 की स्क्रिप्ट लॉक कर दी है. वर्दा खान नाडियाडवाला का ये बड़ी न्यूज शेयर करने के लिए शुक्रिया. नाडियाडवाला ग्रैंडसन फैमिली को सलमान और जैकलीन की किक के जल्द शुरू होने का इंतजार.

वर्दा खान नाडियाडवाला ने ये खबर इंस्टा पर भी शेयर की है. जिसका जवाब देते हुए जैकलीन ने लिखा- किक 2 के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार. बता दें किक के पहले पार्ट में भी जैकलीन को कास्ट किया गया था. फिल्म में उनकी और सलमान की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. मूवी में जैकलीन-सलमान पर फिल्माए गए सॉन्ग हिट रहे थे. फिल्म को क्रिटिक्स का खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. लेकिन किक ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. सलमान और जैकलीन रेस 3 में भी काम कर चुके हैं.

Previous articleविशेष : राहत ने लिखे थे ये सुपरहिट गाने, सुनकर नहीं होगा यकीन
Next articleजानकारी : कौन हैं भारतीय मूल की कमला हैरिस, जिन्होंने अमेरिका में उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी से रच दिया इतिहास
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).