Home हिंदी Election | विदर्भवादी नितिन रोंघे ने भरा पर्चा, जीत का विश्वास जताया

Election | विदर्भवादी नितिन रोंघे ने भरा पर्चा, जीत का विश्वास जताया

474
0
विधान परिषद् चुनाव के लिए विभागीय आयुक्त डॉ. संजीव कुमार को अपना नामांकन पेश करते हुए नितिन रोंघे

नागपुर ब्यूरो : नागपुर स्नातक निर्वाचन क्षेत्र की विधान परिषद् सदस्य सीट के लिए विदर्भवादी संगठनों की ओर से नितिन रोंघे ने विभागिय आयुक्त कार्यालय में अपनी उम्मीदवारी का फार्म विभागिय आयुक्त संजीव कुमार को सौंपा. गुरुवार को नामांकन प्रक्रिया का अंतिम दिन था और नितिन रोंघे ने कोविड- 19 के तहत चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन करते हुये सादगी और सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हुए सुबह 11:30 बजे फार्म भरा.

सुशिक्षित वर्गों में खासे चर्चित हैं विदर्भवादी नितीन रोंघे 

इंजीनियर व एमबीए शिक्षित नितिन रोंघे शिक्षा क्षेत्र में अपने कार्यो के लिए जानें जाते है. नितिन रोंघे राष्ट्रसंत तुकडोजी महाराज नागपुर विश्वविद्यालय अल्युमिना एसोसिएशन के अध्यक्ष भी हैं. नितिन रोंघे का सीधा मुकाबला भाजपा से है और वे जीत के प्रबल दावेदार हैं ऐसा उनके संपर्क प्रमुख दिलीप नरवडीया का कहना है. नामांकन पर्चा दाखिल करते समय जनमंच के अध्यक्ष प्रमोद पांडे, दिलीप नरवडीया, राम आखरे, अमजद खान प्रमुखता से उपस्थित थे.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here