Home हिंदी खबर अच्छी हैं | मूल शहर में 92 वर्षीय बुजुर्ग ने कोरोना...

खबर अच्छी हैं | मूल शहर में 92 वर्षीय बुजुर्ग ने कोरोना से जंग जीती

428
0

चंद्रपुर ब्यूरो : वैसे इनदिनों कोरोना संक्रमण को लेकर पहले जैसा डर का माहौल नहीं रहा. लेकिन आज भी कोरोना संक्रमण के मामले थमे नहीं है. अच्छी खबर ये भी है की कोरोना की जंग जीत कर लोग अब भी बड़ी संख्या में स्वस्थ होकर घर लौट रहे है. चंद्रपुर जिले के मूल शहर से ऐसी ही एक अच्छी खबर मिली है. यहां पर 92 वर्षीय एक बुजुर्ग ने कोरोना की जंग जीती है.

92 वर्षीय बुजुर्ग बोनधुबाई व्यकंटी येलट्टीवार ने कोरोना को मात दी है. स्वस्थ होने के बाद सभी नागरिकों से कोरोना से न डरते हुए उचित उपचार लेने व जरूरी सावधानी बरतने की उन्होंने सलाह दी है. मूल के प्रतिष्ठित नागरिक व पूर्व नगर परिषद सभापति रामचंद्र येलट्टीवार की माताजी बोनधुबाई को 14 अक्टूबर से लगातार तीन दिन तक बुखार व खांसी थी. 16 अक्टूबर को उनकी कोरोना टेस्ट की गई जो पॉजिटिव आई थी.

इतनी उम्र होने के बावजूद घर में सुविधा होने से उनके परिवार ने उन्हे होम क्वारेंटाइन में रखने की तैयारी की. गुरुवार, 5 नवंबर को जब वह पूरी तरह से स्वस्थ हो गयी, तभी से अपने रोजमर्रा के काम में स्वयं को व्यस्त रख रही है. 6 बेटियां व 3 बेटों की मां बोनधुबाई को उम्र के 92 वर्ष में भी चश्मा नहीं लगा है, ये विशेष. उधर डॉक्टरों का कहना है कि कोरोना के खिलाफ की जंग में मरीज का हौंसला बेहद जरुरी होता है. अगर मरीज ने अपना हौंसला बनाये रखा तो ये जंग बहोत कम समय में ही जीती जा सकती हैं.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here