Home हिंदी Nagpur : लकड़गंज के नवनियुक्त थानेदार पराग पोटे का सत्कार

Nagpur : लकड़गंज के नवनियुक्त थानेदार पराग पोटे का सत्कार

नागपुर ब्यूरो : लकड़गंज थाने के नवनियुक्त थानेदार पराग पोटे का पुष्प गुच्छ देकर समाजसेवी और पूरे विश्व के सिंधी समाज का संगठन विश्व सिंधी सेवा संगम महाराष्ट्र के अध्यक्ष प्रताप मोटवानी, केंद्रीय पुलिस शांतता कमेटी सदस्य शंकर बी सुगंध, शांतता कमेटी सदस्य राजु भाई आचार्य, नरेश जुम्मानी, लक्ष्मण रामरख्यानी आदि ने किया.

इस अवसर पर प्रताप मोटवानी ने नए थानेदार पराग पोटे को लकडगंज थाने के क्षेत्र के संदर्भ में जानकारी देते हुए कहा कि रात्रि को इस क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ाई जानी चाहिए, इससे असामाजिक तत्वों में पुलिस का भय बना रहेगा. इससे असमाजिक तत्वो को बड़े बड़े गुनाह करने से रोका जा सकता है. लकड़गंज पानी की टंकी के पास स्थित लकडगंज मैदान में झोपड पट्टी क्षेत्र पर भी ध्यान देने की आवश्यकता है. शंकर बी सुगंध ने कहा कि आम नागरिको कि पुलिस विभाग से संबंधित समस्या हल करने के लिए थाने में हर माह में जनता दरबार रखा जाए. इससे नागरिको का समाधान तुरंत होगा.

नरेश जुम्मानी राजु भाई, आचार्य लक्ष्मण रामरख्यानी ने आसपास के रहवासियो की समस्याओं से नए थानेदार को अवगत करवाया. समय समय पर नाका बंदी की जाए. नाका बंदी रहने से चैन स्केनिग व अन्य गुनाह कम होते है. थानेदार पोटे ने सभी की समस्याओं को ध्यान पुर्वक सुना और सभी समस्याओ का निवारण जल्द से जल्द किया जाएगा तथा असामाजिक तत्वों पर अंकुश लगा कर सख्त कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. आभार राजेश पोकडे़ ने माना.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here