Home हिंदी Nagpur : जगदंबा नगर, रज़ा टाऊन के नागरिक परेशान

Nagpur : जगदंबा नगर, रज़ा टाऊन के नागरिक परेशान

351
0

नागपुर ब्यूरो : कामठी रोड नाका नंबर 2 परिसर के जगदंबा नगर रजा टाउन इलाके के नागरिक इन दिनों स्थानीय प्रशासन की अनदेखी की वजह से बेहद परेशान है. नागरिकों का ये आरोप है कि उनकी समस्याओ की जानबूझकर अनदेखी की जा रही है.

इस इलाके में वेस्ट वाटर की पाइप लाइन का आधा अधूरा काम कर के छोड़ दिया गया है. लग भग 6 महीने से भी ज़्यादा हो गए है, लेकिन अनदेखी दूर नहीं हो रही है. जिस के कारण पुरे इलाके का गंदा पानी इस बस्ती में फ़ैल रहा है. जिसके कारण लोगो को बीमारी का डर सताने लगा है. उल्लेखनीय है की इस समस्या के बारे में प्रशासन को जानकारी भी दी जा चुकी है.

हुसैन अली, रजा टाउन
अनदेखी कर रहा है प्रशासन

रज़ा टाउन नागपुर के हुसैन अली का कहना है कि इलाके में डेंगू से लोग लगातार बीमार हो रहे है. इसलिए लोगों में रोष व्याप्त है. कई बार बोलने पर भी इस तरफ ध्यान नहीं दिया जा रहा है. उनका कहना है कि स्थानीय नागरिकों की समस्याओ के संबंध में बार बार प्रशासन को बताया जा रहा है लेकिन समस्या को कोई भी गंभीरता से नहीं ले रहा है. इसके चलते नागरिक बेहद नाराज है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here