Home हिंदी सरदार पटेल के विचारों की आज ज्यादा जरूरत : उमेश पटेल

सरदार पटेल के विचारों की आज ज्यादा जरूरत : उमेश पटेल

603

नागपुर ब्यूरो : सरदार पटेल युवक मंडल के अध्यक्ष उमेश पटेल ने कहा है कि, लोह पुरूष सरदार पटेल के विचारों की आज के युवाओं को ज्यादा जरूरत है।

सरदार पटेल की जयंती पर सरदार पटेल युवक मंडल की और से शहर के सरदार पटेल चौक पर पटेल की प्रतिमा को मंडल के युवा अध्यक्ष ऊमेश पटेल द्वारा माल्यार्पण किया गया।
मंडल के मार्गदर्शक राजेश अडीऐचा ने अपने संबोधन में कहा कि सरदार पटेल ने जो देश के लिए काम किया है वह हमें सदैव याद रखना चाहीये और हमारी युवा पीढ़ी को भी वह हमें याद कराते रहना चाहीये ताकी हमारी युवा पीढ़ी इससे कुछ सीख सके।

मंडल के अध्यक्ष ऊमेश पटेल ने सभी का आभार माना। अंत मे सभी ने जय सरदार के नारे के साथ सरदार पटेल को श्रद्धा सुमन अर्पित किए। इस अवसर पर सचिन पुनियानी, विनायक ईगोले, शरद जाधव, रवीप्रकाश तिवारी , बुधाजी सुरकर , मुकुंद मिले और बडी संख्या में मंडल के सदस्य और नागरिक उपास्थित थे।

Previous articleNagpur : चांदनी रात में गूंजे चाँद के सदाबहार गीत, हार्मोनी का को-जागर्ति इवेंट
Next articleराष्ट्रीय व राज्यस्तरीय दिव्यांग खेळाडुंना क्रीडा साहित्य वाटप
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).