Home हिंदी वायरल : नेशनल क्रश प्रिया प्रकाश वारियर ने फिर चलाया आंखों का...

वायरल : नेशनल क्रश प्रिया प्रकाश वारियर ने फिर चलाया आंखों का जादू

695

नई दिल्ली: प्रिया प्रकाश वारियर अपने आंख के इशारे वाले एक वीडियो से जमकर धूम मचा चुकी हैं और देश भर में एक जाना-पहचाना चेहरा बन चुकी हैं. प्रिया का वीडियो वायरल होने के बाद, वह नेशनल क्रश बन गईं थीं. वहीं,  प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर समय-समय पर अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनके डांस और एक्सप्रेशंस को खूब पसंद किया जाता है. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में पार्लर में बैठी एक्ट्रेस एक बार फिर अपनी आंखों का जादू चलाती नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CDjGsZBApuV/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर  पार्लर में बैठी हेयर कट ले रही हैं. हालांकि, पार्लर में बैठे-बैठे प्रिया बोर हो जाती हैं, जिसके बाद वह फोन से वीडियो बनाते हुए एक बार फिर अपनी आंखों से इशारे करती नजर आती हैं. इस वीडियो में कोरोनावायरस के कारण एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर पूरी पीपीई किट पहने हुए नजर आ रही हैं. प्रिया का यह अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है.

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर ने ‘विंक और फायर गन’ के इशारे से सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की थी. वीडियो और फोटो आने के बाद प्रिया प्रकाश वारियर की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी कि इंस्टाग्राम पर उनके 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए थे. प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म ‘ओरू अदार लव’ में सराहा गया था. हालांकि, वह जल्द ही ‘श्रीदेवी बंगलो’ और ‘लव हैकर्स’ के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.

Previous articleवायरल : ‘सोना सोना’ गाने पर प्रियंका ने मस्ती में यूं किया डांस
Next articleवतन की ताकत : राफेल ने रात में युद्धाभ्यास कर उड़ाई चीन की नींद
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).