Home हिंदी 27 नवंबर से ऑरेंज सिटी लिटरेचर फेस्टिवल, एसजीआर नॉलेज फाऊंडेशन का आयोजन

27 नवंबर से ऑरेंज सिटी लिटरेचर फेस्टिवल, एसजीआर नॉलेज फाऊंडेशन का आयोजन

549
0

नागपुर ब्यूरो : एसजीआर नॉलेज फाऊंडेशन द्वारा द्वितीय “ऑरेंज सिटी लिटरेचर फेस्टिवल का आयोजन 27, 28, 29 नवंबर को ऑनलाइन मोड द्वारा किया जा रहा है. इस उपक्रम का उद्देश्य देश के जाने माने लेखकों तथा साहित्यकारों को एक मंच पर लाने तथा उनके विचारों से अवगत कराने का है. इस लिटरेचर फेस्टिवल के माध्यम से श्रोताओं को अनेक विषयों के कई आयामों को समझने तथा अपनी अंतरदृष्टी विकसित कर विभिन्न विषयों का ज्ञान प्राप्त करने में मदद मिलेगी. अनेक विषयों पर चर्चासत्र का भी आयोजन किया जायेंगा.

इस लिटरेचर फेस्टिवल का उद्घाटन 27 नवंबर को प्रमुख अतिथियों के हाथों होगा साथ ही पुस्तक का विमोचन भी किया जायगा. शिव खेरा, जोनो लीनीन, नवीन चौधरी, संजय बारू, शांतनू गुप्ता, तनुश्री पोडर और विभिन्न क्षेत्रों के कई प्रसिद्ध लेखक इस आभासी लीट फेस्ट का हिस्सा होंगे. इस फेस्टिवल में अनेक सत्र आयोजित किये जायगे जो व्यक्तिगत, साक्षात्कार, चर्चासत्र तथा पुस्तक विमोचन के स्वरुप में होगे. यह महोत्सव सुबह से शाम तक आयोजित किया जाएगा तथा 29 नवंबर को ओपन माईक, म्यूजिकल इव्हेंट तथा तिसरे दिन विभिन्न स्पर्धा का आयोजन होगा.

आयोजकों ने कहा है कि, इच्छुक इस कार्यक्रम में निशुल्क पंजीकरण https://oclfnagpur.com/registration इस संकेत स्थल पर कर सकते है तथा अधिक जानकारी के लिए 7887860107 इस नंबर पर संपर्क कर सकते है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here