Home हिंदी कोविड-19 : आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास हुए संक्रमित

कोविड-19 : आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास हुए संक्रमित

810
कोविड संक्रमण के मामले वैसे तो कम होते जा रहे है लेकिन आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास (Shaktikanta Das) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.उन्होंने रविवार को ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी हैं. उन्होंने अपील की कि जो लोग उनके संपर्क में वो खुद को आइसोलेट करते हुए सतर्कता बरतें.

नई दिल्ली ब्यूरो : आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने खुद रविवार को ट्वीट कर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी. शक्तिकांत दास ने लिखा, “मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि मुझ में लक्षण नहीं दिख रहे हैं.मैं पूरी तरह से ठीक हूं. हाल के दिनों में जो मेरे संपर्क में आए थे सबको सूचित कर दिया है. आइसोलेशन में रहकर काम जारी रखूंगा. आरबीआई में कामकाज सामान्य रूप से चालू रहेगा. मैं अपने सभी सहकर्मियों के साथ संपर्क में हूं.”

बता दें कि देश में कोविड-19 से 70,78,123 लोगों के ठीक होने के साथ ही संक्रमण से उबरने की राष्ट्रीय दर बढ़कर 90 फीसदी हो गई है. केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार को यह जानकारी दी. मंत्रालय ने बताया कि पिछले 24 घंटे में 62,077 और लोग इस महामारी से ठीक हुए जबकि इसी अवधि में संक्रमण के 50,129 नये मामले सामने आए. मंत्रालय ने कहा, ‘‘इस समय उपचाराधीन मरीजों की संख्या की तुलना में स्वस्थ हुए लोगों की संख्या 64,09,969 अधिक है.”


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.