Home हिंदी नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के साथ गुरुद्वारे में लिये फेरे

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के साथ गुरुद्वारे में लिये फेरे

853

नई दिल्ली ब्यूरो : बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने दिल्ली स्थित गुरुद्वारे में फेरे लिए. शादी की वायरल तस्वीरों और फोटो में नेहा कक्कड़ जहां पीच कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं रोहनप्रीत सिंह भी पिंक शेरवानी में जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं.

दोनों की शादी को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आए. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया में जमकर उनके फोटो और वीडियो पर प्रतिक्रियाएं दी जा रही है. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के शादी के वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसमें दोनों गुरुद्वारे में फेरे लेते नजर आ रहे हैं. वहीं अपने एक वीडियो में रोहनप्रीत सिंह और नेहा एक-दूसरे को वरमाला पहनाते दिखाई दे रहे हैं. फेरे और वरमाला के अलावा शादी से जुड़ी एक और सेरेमनी भी हुई, जिसमें नेहा कक्कड़ रेड लहंगे में नजर आईं.

रेड लहंगे में नेहा कक्कड़ का लुक वाकई कमाल का लग रहा था. वहीं रोहनप्रीत सिंह भी नेहा रेड एंड व्हाइट शेरवानी में दिखाई दिए. नेहा और रोहनप्रीत से जुड़ी इन तस्वीरों और वीडियो को उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां नेहा और रोहनप्रीत सिंह की शादी में केवल परिवार और खास दोस्त ही शामिल हुए थे तो वहीं शादी के बाद दोनों पंजाब में धूमधाम से अपना रिसेप्शन करेंगे. शादी से पहले नेहा कक्कड़ की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी से जुड़े वीडियो भी खूब वायरल हुए थे. बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का गाना नेहू दा व्याह भी रिलीज हुआ था, जिसके जरिए दोनों पहली बार साथ काम करे नजर आए थे. इस गाने ने फैंस का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleनागपुर : सभी मेट्रो स्टेशनों पर पर्याप्त पार्किंग की व्यवस्था
Next articleजानकारी : भारत में इन 7 जगहों पर होती है रावण की पूजा, नहीं फूंके जाते पुतले
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).