Home हिंदी नवरात्रि पर गरबा खेलने के लिए गुजरात के स्टूडेंट्स ने बनाई स्पेशल...

नवरात्रि पर गरबा खेलने के लिए गुजरात के स्टूडेंट्स ने बनाई स्पेशल ड्रेस

986

देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने का सिलसिला जारी है. ऐसे में इस बार त्योहारों पर कोविड-19 महामारी का प्रभाव दिखाई देगा. महामारी के कारण पहली बार गुजरात में गरबा नहीं होगा और त्योहार का रंग फीका नजर आएगा. इसी बीच सूरत में फैशन डिजाइनिंग के छात्रों के एक समूह ने पीपीपीई किट्स से बनाई गई पोशाक में गरबा खेला. उन्होंने खुद इन पोशाकों को डिजायन किया है.

यहां वीडियो देखें- (सौजन्य – एएनआई)

हाथ से की गई पेंटिंग और कांच का इस्तेमाल करके इन पोशाकों को आकर्षक बनाने की कोशिश की गई है. इसके अलावा मास्क और डांडिया का डिस्पोजेबल कवर भी बनाया है. इतना ही नहीं छात्रों ने ड्रेप दुपट्टा भी डिजाइन किया है. सूरत के वीआर मॉल में इस ड्रेस को प्रदर्शित किया गया.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleगरज संस्थेने दिला माणुसकिचा संदेश, निराधार आजी ला मदतीचा हात 
Next articleकोविड-19 : मरीजो की जान बचाने में असफल रही रेमडेसिविर दवा, डब्ल्यूएचओ की रिपोर्ट में खुलासा
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).