Home हिंदी मनोरंजन :अब ‘गालिब’ में नजर आयेंगी ‘सीता’

मनोरंजन :अब ‘गालिब’ में नजर आयेंगी ‘सीता’

747

रामानंद सागर की रामायण में सीता की भूमिका निभाकर लोकप्रियता हासिल कर चुकीं दीपिका चिखलिया फिलहाल कोरोना काल में घर से ही काफी एक्टिव हैं. कोरोना काल में रामायण के प्रसारण के बाद दीपिका एक बार फिर चर्चा में आ गईं थी और फिलहाल वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हुई हैं. हाल ही में उनकी नई फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हुआ है.

दीपिका निभा रही हैं चुनौतीपूर्ण रोल

इस फिल्म का नाम गालिब है. इस फिल्म के साथ ही दीपिका कमबैक करने जा रही हैं. दीपिका ने फिल्म में अपने रोल के बारे में बात करते हुए कहा था कि उनका फिल्म में चुनौतीपूर्ण रोल है. इस फिल्म में दीपिका की भूमिका एक आतंकवादी की मां की है. बेटे को सरकार ने फांसी दे दी है और उसके बेटे को उसने पढ़ा-लिखाकर 10वीं और 12वीं की परीक्षा में टॉप करवाया है.

बता दें कि दीपिका ने करीब 24 साल पहले ‘सुन मेरी लैला’ फिल्म में काम किया था जिसमें राज किरण भी थे. वे इसके अलावा साल 1989 में ‘घर का चिराग’ और 1991 में ‘रुपए 10 करोड़’ में एक्टिंग कर चुकी हैं. गुजरात के बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला के साथ शादी करने के बाद उन्होंने एंटरटेन्मेंट की दुनिया से दूरी बना ली थी और अपने पति के कॉस्मेटिक्स के कारोबार में उनकी मदद करती थीं. वे सीरियल रामायण से जबरदस्त चर्चा हासिल करने में कामयाब रही थीं.