Home हिंदी राहुल, प्रियंका की गिरफ्तारी से युवक कांग्रेस आक्रामक

राहुल, प्रियंका की गिरफ्तारी से युवक कांग्रेस आक्रामक

574
0

प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और यूपी के सीएम का पुतला फूंका

नागपुर ब्यूरो: हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे कांग्रेस नेता और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा रोककर गिरफ्तार किए जाने का कांग्रेस जमकर विरोध कर रही है. इसी कड़ी में नागपुर शहर युवक कांग्रेस को ओर से शहर अध्यक्ष तौसीफ खान के नेतृत्व में गणेशपेठ स्थित बीजेपी कार्यालय के सामने जमकर नारेबाजी की गई. इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंककर विरोध जताया गया.

युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने तौसीफ खान के नेतृत्व में केंद्र और यूपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. तौसीफ खान ने कहा कि यूपी सरकार अपराधों को रोकने में असफल रही है. उनके राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. इस पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय वो आवाज़ दबाने का काम कर रहे हैं. पीड़िता का रात में अंतिम संस्कार करके आप क्या बताना चाहते हो. हद तो तब हो गई जब पीड़िता के परिवार से मिलने कांग्रेस नेता जा रहे हैं तो उन्हें पुलिस के दम पर रोककर गिरफ्तार किया जा रहा है. ये तानाशाही नहीं है तो और क्या है. इसका हम तीव्र निषेध करते हैं.

इस अवसर पर युवक कांग्रेस प्रदेश सचिव वसीम शेख, सागर चव्हाण, ग्रामीण अध्यक्ष राहुल सीरिया, इरफान काजी, स्वप्निल ढोके, अक्षय घाटोले, आकाश गुजर, हेमंत कातुरे, मोइज खान, राज संतापे, तौसीफ अहमद, फिरोज खान, इमरान शेख, सरफराज खान, अभिषेक पाटिल आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here